For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' का World Television Premiere स्टार गोल्ड पर

    By Filmibeat Desk
    |

    सम्राट पृथ्वीराज यशराज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक फिल्म है, जो महाकाव्य पृथ्वीराज रासो से प्रेरित है, जो वीर शासक सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है और 12 वीं शताब्दी में भारत की एक झलक है। अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद अभिनीत, सम्राट पृथ्वीराज का विश्व टेलीविजन प्रीमियर 1 अक्टूबर को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर होगा।

    पराक्रमी राजा सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका में अक्षय कुमार इस कहानी को टेलीविजन पर लाकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।अक्षय कुमार ने कहा कि मुझे एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस हुआ जो एक महान योद्धा राजा और उसके साम्राज्य के बारे में है।

    लेकिन सम्राट पृथ्वीराज के बारे में हम कितना कम जानते हैं, इस पर मुझे आश्चर्य हुआ। जितना अधिक मैंने अपने निर्देशक से सुना, उतना ही मुझे एहसास हुआ कि मुझे उनकी दृष्टि के सामने आत्मसमर्पण करना होगा, "अक्षय कहते हैं, फिल्म के बारे में, जिसका विश्व टेलीविजन प्रीमियर 1 अक्टूबर, रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर होगा।

    First Glimpse- गोलियों की बौछार के बीच 'राम सेतु' को की कोशिश करते दिखे अक्षय कुमार, VideoFirst Glimpse- गोलियों की बौछार के बीच 'राम सेतु' को की कोशिश करते दिखे अक्षय कुमार, Video

    निर्देशक, डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कहते हैं कि सम्राट पृथ्वीराज मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट था। यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसे मैंने लंबे समय तक विकसित किया क्योंकि उसके लिए गहरे रिसर्च की आवश्यकता थी। मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए उनके जीवन पर कई किताबें पढ़ीं कि हम अपनी फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के साथ न्याय कर रहे हैं। आज, मैं एक लेखक और फिल्म निर्माता के रूप में गहराई से संतुष्ट हूं।

    English summary
    World Television Premiere of Akshay Kumar's 'Samrat Prithviraj'! Akshay Kumar talk about film
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X