»   » Bigg Boss 8: टॉपलेस और बिकनी गर्ल इमेज को भुनायेंगी मिनिषा लांबा

Bigg Boss 8: टॉपलेस और बिकनी गर्ल इमेज को भुनायेंगी मिनिषा लांबा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में चंद फिल्में करके अपनी इमेज सेक्सी बनाने वाली फ्लॉप अभिनेत्री मिनिषा लांबा अब बिग बॉस 8 की प्रतियोगी हैं। शो में आते ही मैडम ने जोर-शोर से कहा है कि वो अपनी इमेज से परे जाकर या फिर नौटंकी करके शो को जीतने की कोशिश नहीं करेंगी बल्कि वो जैसे हैं वैसे ही शो में नजर आयेंगी।

नौटंकी करके शो को जीतने की कोशिश नहीं करेंगी मिनिषा लांबा

मिनिषा के यह अल्फाज उनके तेवर को खुद ब खुद बयां करते हैं। जहां तक उनकी इमेज की बात है तो उनकी छवि लोगों के दिलों में बिकनी गर्ल वाली है जो मैक्सिम मैंगजिन के कवर पेज के लिए एक बार नहीं बल्कि दो बार कपड़े उतार चुकी हैं।

डर को जीतने के लिए करिश्मा ने बिग बॉस 8 में लिया है पार्ट

लेकिन इन सारे हथकंडों से भी मिनिषा को बॉलीवुड में पहचान नहीं मिली है। उन्हें हिंदी सिनेमा में आये अच्छा-खासा वक्त हो चुका है लेकिन अभी भी उनका संघर्ष जारी है। उनके साथ की हसीनाएं आज बॉलीवुड में चमकता हुआ नाम बन चुकी है, ऐसे में मिनिषा को शायद बिग बॉस लोकप्रियता की सीढ़ी नजर आ रही हो इसलिए उसने उस पर चढ़ने का फैसला किया है।

अरमान-तनीषा का ब्रेकअप या पब्लिसिटी स्टंट!

फिलहाल मिनिषा की पूरी कोशिश है कि वो एक फैमिली चैनल के हॉट रियलिटी शो में अपनी सेक्सी इमेज से लोगों को इंप्रेस कर सकें। देखते हैं उनकी यह कोशिश कामयाब होती है कि नहीं।

आईये डालते हैं एक नजर मिनिषा लांबा की हॉट तस्वीरों पर...

न्यूड फोटोशूट

न्यूड फोटोशूट

साल 2012 में बिकनी गर्ल के रूप में पहचानी जाने वाली अदाकारा मिनिषा लांबा ने जानी मानी पत्रिका मैग्जीन के कवर पेज के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। इस मैग्जीन के कवर फोटो में मिनिषा ने अपने शरीर के कुछ हिस्से को काले रंग के कपड़े से ढंक रखा था।

फिल्म 'यहां'

फिल्म 'यहां'

साल 2005 में फिल्म 'यहां' से अपना बॉलीवुड कैरियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस मिनिषा लांबा का कहना है कि वह अपने कॉलेज के दिनों में मुश्किल ही कक्षा में जाती थीं क्योंकि वह बहुत आलसी थीं।

मिनिषा लांबा और मुकुल देओरा

मिनिषा लांबा और मुकुल देओरा

पिछले दिनों बिकनी गर्ल मिनिषा लांबा और मुकुल देओरा के बीच काफी नजदीकियां देखी गई थीं। मुकुल मिनिषा की फिल्म 'भेजा फ्राई 2' के निर्माता थे। फिर ना जाने क्यों दोनों का ब्रेकअप हो गया।

नो नौटंकी

नो नौटंकी

मिनिषा लांबा ने कहा कि वो बिग बॉस 8 में नौटंकी करके लोगों का दिल नहीं जीतेंगी बल्कि वो जैसे हैं वैसे ही शो में नजर आयेंगी।

सेक्सी इमेज

सेक्सी इमेज

मिनिषा की पूरी कोशिश है कि वो एक फैमिली चैनल के हॉट रियलिटी शो में अपनी सेक्सी इमेज से लोगों को इंप्रेस कर सकें। देखते हैं उनकी यह कोशिश कामयाब होती है कि नहीं।

English summary
Bikini Girl Minissha Lamba says she won't be using fake drama to bring in viewers on Bigg Boss 8.
Please Wait while comments are loading...