For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक की 'शक्ति' में वापसी, इस बार बड़ा होगा धमाका! PICS

    |

    रुबीना दिलैक ने हाल में ही बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम की। रुबीना दिलैक के बिग बॉस जीतने के बाद लगातार नए नए प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं। अब कहा जा रहा है कि रुबीना दिलैक एक बार फिर अपने सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में वापसी करने जा रही है। ये वही सीरीयल में जिसमें उन्होंने किन्नर का रोल निभाया था। ये सीरियल काफी हिट रहा।

    शक्ति सीरियल में वापसी आने के बारे में खुद रूबीना ने संकेत दिये हैं। इंस्टाग्राम पर खुद रुबीना ने एक तस्वीर शेयर की जो कि इस सीरियल के किरदार से जुड़ी दिखाई दे रही है। जिसके बाद उनके इस सीरियल में दोबारा एंट्री को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

    सोशल मीडिया पर शेयर रुबीना द्वारा फोटो में वह हाथों में कंगन पहने और बालों में गजरा लगाए दिख रही हैं। ये लुक करीब करीब शक्ति के किरदार की तरह दिख रही हैं। याद दिलवा दें शक्ति के पहले सीजन में रुबीना ने सौम्या किरदार को निभाया था।

    ऑफिशियल ऐलान नहीं किया

    ऑफिशियल ऐलान नहीं किया

    अभी रुबीना ने इस सीरीयल में वापसी को लेकर किसी भी तरह का ऐलान नहीं किया है। वह इस में नजर आएंगी या नहीं अभी औपचारिक पुष्टि होना बाकि है।

    बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम की

    बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम की

    बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक की जर्नी सबसे अलग रही थी। उन्होंने शानदार तरीके से इसे खेला और अपने नाम इस ट्रॉफी को किया। वह सीजन के दौरान लगातार चर्चा में रहीं।

    बिग बॉस के तुरंत बाद म्यूजिक वीडियो

    बिग बॉस के तुरंत बाद म्यूजिक वीडियो

    रुबीना के बिग बॉस के बाहर आते ही ढेरों प्रोजेक्ट्स हाथ लगे।। हाल में ही वह नेहा कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं। जिसमें उनके साथ पति अभिनव नजर आए।

    छोटी बहू

    छोटी बहू

    रुबीना को आज भी इस सीरियल की वजह से जाना जाता है। कई साल पहले रुबीना छोटी बहू नाम के सीरियल में नजर आई, इस सीरियल को इतना प्यार मिला कि इसके 801 एपिसोड बनाए गए।

    English summary
    will bigg boss 14 winner rubina dilaik return in shakti serial
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X