For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 15 Promo: वाइल्ड कार्ड राजीव आदित्या ने आते ही तोड़ दिया शमिता- विशाल का रिश्ता

    |

    'वीकेंड का वार' में कई रोमांचक हाइलाइट्स देखने के बाद बिग बॉस 15 के वाइल्ड कार्ड राजीव आदित्या ने आने के साथ ही घर में कई लोगों को एक दूसरे के खिलाफ कर दिया है। राजीव ने मीशा को डेट करने के लिए उसे फटकार लगाते हुए कहा कि वह 'बिग बॉस' के घर में अपना इरादा भूल गया है, और उनका रिश्ता उसकी 'छवि' के लिए अच्छा नहीं है। "तीन दिनों में किसी से प्यार नहीं होता... कोई यहां किसी का भी सगा नहीं है!" वह ईशान का मजाक उड़ाता है।

    दूसरी ओर वह भी विशाल को लेकर शमिता के कान भरने लगता है। वह उसे समझाने की कोशिश करता है कि उसने विशाल के साथ मिलकर गलती की है। वह चेतावनी देते हैं, "विशाल पे बिलकुल भरोसा मत करना ... वो आपको इस्तेमाल करेंगे जा रहा है।" ऐसा लगता है कि शमिता ने उसका चारा ले लिया है, क्योंकि उसका उसके साथ तीव्र टकराव है। लेकिन विशाल ने स्पष्ट किया, "आपको भरोसा करना" है तो करो, नहीं करना है तो मैं तुम्हें मजबूर नहीं करूंगा।"

    हालांकि, उसे इस बात का एहसास नहीं है कि घर उसके खिलाफ हो गया है। कई प्रतियोगियों ने उनके खेल को देखा और बोलना शुरू कर दिया। जबकि शमिता ने खुलासा किया कि वह उसके व्यवहार से 'वास्तव में आहत' है, करण भी उसके साथ अपने विश्वास के मुद्दों को साझा करता है। वह विशाल की सबके पीठ पीछे बात करने की आदत के प्रति अपनी नापसंदगी जाहिर करता है। क्या खत्म हो रहा है बिग बॉस में विशाल का सफर?

    इस बीच, प्रतियोगियों को ईशान और मीशा की टांग खींचने में बहुत मजा आता है क्योंकि उनके बीच थोड़ी सी बहस होती है। मीशा शिकायत करती है कि कैसे ईशान का व्यवहार हाल ही में खराब रहा है। जय, जो अपने तमाशा का आनंद लेते हैं, ईशान को चेतावनी देते हैं, "औरत के सख्त दिखने सबसे ज्यादा खतरनाक चीज होती है!

    English summary
    Wild card Rajiv Adatia begins his gameplay on Bigg Boss 15 with divide and rule, watch promo here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X