For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रिंस के गॉडफादर सलमान नहीं ये हैं...

    |

    [टेलीविजन] बिग-बॉस सीजन 9 खत्म हो चुका है, और शो के विजेता बने प्रिंस नरूला जो पहले से ही रोडीज X2'और 'स्प्लिट्स विला-8' के विनर रह चुके हैं।बिग-बॉस शो में आने के बाद प्रिंस को कई बार बिग-बॉस सीजन 8 के विनर गौतम-गुलाटी के नक्शेकदम पर चलते हुए देखा गया।

    [बिग बॉस Winner प्रिंस के खुलासे - बींग ह्यूमन से लेकर टीवी शो तक!]

    शो के शुरुआत में ही प्रिंस ने डबल ट्रबल थीम पर बेस्ड प्रीमियर एपिसोड में उन्होंने दूसरे कंटेस्टेंट्स पर अपनी छाप छोड़ी। प्रिंस को चार रिजेक्शन के बाद बतौर पार्टनर मॉडल रोशेल मारिया राव का साथ मिला। अपने बड़बोलेपन की वजह से प्रिंस बाकी घरवालों की नजरों में बहुत खटके ।

    वैसे, प्रिंस का यह एटिट्यूड 'बिग बास सीजन-8' के विनर रहे गौतम गुलाटी की याद दिलाता है, जिन्होंने कुछ ऐसी ही शुरूआत की थी। प्रीमियर के दूसरे ही दिन करिश्मा तन्ना से लड़ाई के बाद, गौतम शो के टॉकिंग प्वाइंट बने थे।

    [TRICK: सलमान दा 'फैन' प्लान के साथ प्रिंस नरूला बनेंगे बिग बॉस 9 WINNER!]

    पूरे शो के दौरान प्रिंस और गुलाटी दोनों को ही सलमान का कभी साथ मिला तो कभी फटकार, वैसे भी जिसे सलमान की ज्यादा डांट-फटकार मिलती है तो वो फिनाले तक तो पहुंच ही जता है कुछ यही प्रिंस और गौतम के साथ हुआ।

    प्रिंस नरूला

    प्रिंस नरूला

    जब दोनों को कम्पेयर किया गया तो इनके एटिट्यूड में काफी समानता मिलेगी। पिछले सीजन में गौतम ऐसे कंटेस्टेंट थे जो सिर्फ अपने बारे में सोचा करते थे, और वहीं करते थे जो उन्हें ठीक लगे। कुछ इसी तरह का एटिट्यूड लिए प्रिंस पूरे सीजन 9 में नजर आये।

    प्रिंस नरूला

    प्रिंस नरूला

    बिग बॉस में आने से पहले प्रिंस 'रोडीज X2'और 'स्प्लिट्स विला-8' के विनर रह चुके हैं तो वहीं दूसरी ओर गौतम गुलाटी भी स्टार प्लस के हाइएस्ट टीआरपी शो 'दीया और बाती हम' में वे अहम किरदार निभा रहे थे।

    पार्टनर की तलाश

    पार्टनर की तलाश

    पिछले सीजन में गौतम ने यह साफ कर दिया था कि वे 'बिग बॉस' के घर पार्टनर तलाशने के लिए आए हैं। इस दौरान वे डिएंड्रा सॉरेस के काफी करीबी भी रहे। दोनों शो में काफी इंटिमेट भी हुए थे।इसी तरह शो की शुरुआत में ही प्रिंस ने यह कह दिया है सारे कंटेस्टेट्स में से उनकी इच्छा है कि वे 'वीरा' फेम दिगंगना सूर्यवंशी के पार्टनर बने। शो मेंदिगंगना की जगह उन्हें नोरा और युविका जरुर मिल गयी।

    यंग और गुड लुकिंग

    यंग और गुड लुकिंग

    गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला, दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं। दोनों यंग और गुड लुकिंग हैं।

    सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनने का शौक

    सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनने का शौक

    गौतम और प्रिंस दोनों ही ऐसे सेलेब्स हैं जिन्हें सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनने का शौक है। इनके पिछले शोज पर नजर डालें तो लड़ाई-झगड़ा, प्यार-मोहब्बत जैसे चीजों की वजह से ये हमेशा टॉकिंग प्वाइंट बने रहे। अपने इसी एटिट्यूड के चलते गौतम सीजन-8 के विनर बने।और प्रिंस भी

    घर के अंदर रिश्तेदारी

    घर के अंदर रिश्तेदारी

    प्रिंस ने घर में मौजूद किश्वर मर्चेंट को बहन बनाया। ठीक इसी तरह गौतम और पुनीत इस्सर के रिश्ते थे, जब गौत्तम को विनर घोषित किया गया तो पुनीत की ख़ुशी ठीक किश्वर की तरह ही थी।

    बिग-बॉस लवर बोयज़

    बिग-बॉस लवर बोयज़

    [बिग-बॉस- सलमान करें तो रासलीला ये करे तो कैरक्टर ढीला]

    English summary
    Here the 6 Reasons Prince Might Successfully Pull Off A ‘Gautam Gulati’ In Bigg Boss 9 And Took Home The Trophy!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X