For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 8 से इतने कम समय में बाहर क्यों हो गयीं निगार!

    |

    बिग बॉस 8 के घर में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुईं जिनमें अली, डिंपी, रेने और निगार खान शामिल हैं। लेकिन इनमें से सबसे कम समय तक जो घर में रह सकीं वो हैं निगार खान। दो हफ्तों में ही निगार खान को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया क्योंकि दर्शकों ने निगार को सबसे कम वोट दिये। अब इसके पीछे वजह क्या रही। क्योंकि इन्हीं निगार खान की बहन गौहर खान बिग बॉस के पिछले सीजन की विजेता रह चुकी हैं।

    प्रतिभागियों व दर्शकों को लग रहा था कि निगार को गौहर ने काफी सिखा-पढ़ा के भेजा होगा और बिग बॉस के घर में ज्यादा समय तक रहेंगी लेकिन पहली ही बार नॉमिनेट होने के बाद बाहर चले जाना निगार खान के लिए काफी शॉकिंग था। निगार को खुद भी यकीन नहीं हो रहा था कि वो घर से इतनी जल्दी बाहर चली जाएंगी।

    तो आइये जानते हैं कि निगार के बिग बॉस के घर से इतनी जल्दी बाहर जाने के पीछे क्या वजहें हो सकती हैं।

    • वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की वजह से निगार की किसी के साथ दोस्ती नहीं बन पाई। लोगों को ये लगता था कि वो बाहर से आई हैं सबकुछ देखकर आई हैं और इसका उन्हें फायदा मिलेगा। इस वजह से वो बाकी लोगों से थोड़ा कटी कटी सी रहती थीं।
    • गौहर खान की बहन होने के चलते प्रतिभागियों को लगता था कि निगार को पता होगा कि शो में क्या करना है जिससे वो इसे जीत सकें। ये भी एक वजह थी कि प्रतिभागी चाहते थे निगार जाएं।
    • निगार खान की हर समय रोते रहने की आदत से घरवाले व दर्शक दोनों परेशान थे। घरवालों को लगता था कि निगार का बेवजह रोना नाटक है। उनके आंसू सच्चे नहीं हैं बल्कि मगरमच्छ के हैं।
    • निगार खान कई बार बेवजह झगड़ा करतीं हुई दिखीं। दूसरों के बीच भी पड़कर बेवजह झगड़ा मोल लेना निगार की आदत सी थी। इस वजह से भी घरवाले परेशान थे।
    • निगार खान सभी को हर वक्त शिक्षा देती रहती थीं। वो कुछ ऐसे इंटरेस्टिंग नहीं करती थीं कि लोगों को मजा आए। काफी बोरिंग सी था उनका सफर।
    English summary
    Nigar Khan is out from Bigg Boss 8 house. Nigar was the fourth wild card entry of Bigg Boss 8.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X