India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MTV Roadies: कौन इस बार रचेगा इतिहास और जीतेगा 'एमटीवी रोडीज जर्नी इन साउथ अफ्रीका', विनर का नाम ?

    By Filmibeat Desk
    |

    एमटीवी रोडीज़ - जर्नी साउथ अफ्रीका में प्रतियोगियों के लिए यह दक्षिण अफ़्रीकी सफारी पर है। अपने साहसी स्टंट और निर्णय लेने के कौशल से सभी को प्रभावित करने के बाद, शो के शेष प्रतियोगी जीतने के लिए किसी भी हद तक चले जाएंगे, क्योंकि प्रतियोगिता अपने अंतिम चरण में प्रवेश कर रही है। सोशल मीडिया इस बात की अटकलों से भरा हुआ है कि कौन अपने कार्यों में एक पंच पैक करेगा और 'अल्टीमेट चैंपियंस' का प्रतिष्ठित खिताब अपने नाम करेगा।आशीष-नंदू, गौरव-सिमी, केविन-मूस और युक्ति-जश में से किसके पास एमटीवी रोडीज़ - जर्नी इन साउथ अफ्रीका जीतने की क्षमता है, यह जानने के लिए यहां जानिए कंटेस्टेंट और सबसे मजबूत जोड़ी की पूरी डिटेल।

    आशीष भाटिया और नंदिनी की गतिशील जोड़ी सबसे पसंदीदा है - अभिनेता-नर्तक आशीष और फिटनेस ट्रेनर नंदिनी ने सभी को डरा दिया है। इस जोड़ी के लिए काम जीतना आसान है, जिनका बंधन और सौहार्द हर गुजरते हफ्ते मजबूत होता जा रहा है। क्या उन्होंने फिनाले के लिए सर्वश्रेष्ठ बचाया है? अगर उन्होंने ऐसा किया तो थोड़ा हैरान मत होना।

    mtv roadies

    गौरव अलुघ और सिमी तलसानिया - अच्छे कारण हों या बुरे, यहाँ एक दोस्त जोड़ी है जो सिर्फ लाइमलाइट हथियाना पसंद करती है। जबकि हर कोई अपने हालिया पतन को याद करता है जिसमें गौरव सिमी के रवैये को संभाल नहीं सका, किसी को भी आश्चर्य नहीं होगा अगर इन दोनों दोस्तों ने इसकी पूरी योजना बनाई हो। क्या पूर्व प्रतियोगी गौरव और पेशेवर डांसर सिमी फिनाले में तेजी से आगे बढ़ने में कामयाब होंगे? केवल समय ही बताएगा

    केविन अलमासिफर और मूस जट्टाना पुरस्कार लेकर भाग सकते थे - हर कोई केविन और मूस के बीच प्यार-नफरत के रिश्ते को पसंद करता है। शो में उनकी यात्रा, जो उनके सबसे बुरे नोट पर शुरू हुई। दोनों एक-दूसरे की बहुत अच्छी तरह से तारीफ करते हैं और हाल ही में स्काई-डाइविंग कार्य में महारत हासिल करने के बाद नौवें स्थान पर हैं। क्या मिक्स्ड मार्शल आर्ट फाइटर केविन के साथ एक्टिविस्ट और सोशल मीडिया स्टार मूस आखिरी के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ बचा सकते हैं? हम पता लगाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!

    अगर युक्ति अरोड़ा और जशवंत बोपन्ना सरप्राइज विनर हैं तो चौंकना मत - उनकी 'भोली शकल' पर मत जाइए क्योंकि युक्ति अरोड़ा और जशवंत ने शो में साबित कर दिया है कि वे सिर्फ एक सुंदर चेहरे से ज्यादा हैं। क्या वे अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे रखेंगे? यह देखना दिलचस्प होगा। सभी ड्रामा, रोमांच, झगड़े के बीच जल्द ही इस सीजन के विनर का चेहरा सबके सामने होगा।

    English summary
    It’s been one hell of a South African Safari for the contestants of MTV Roadies - Journey in South Africa. Having impressed everyone with their daredevil stunts and decision-making skills, the remaining contestants on the show will go to any length to win as the competition enters its final stages, here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X