For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 13: कौन हैं वाइल्ड कार्ड एंट्री खेसारी लाल यादव, तकिया के साइड करा से उड़ा रहे हैं गर्दा

    By Staff
    |
    Bigg Boss 13: Khesari Lal Yadav's grand entry make fans HAPPY | FilmiBeat

    बिग बॉस 13 के इस सीज़न में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है खेसारी लाल यादव की। खेसारी लाल यादव हाल ही में अपने गाने तकिया के साइड करा को लेकर काफी चर्चा में हैं। ये गाना, भोजपुरी फैन्स में गर्दा उड़ा रहा है।

    खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों का जाना माना नाम हैं। उन्हें पहचान मिली थी 2012 में आई फिल्म साजन चले ससुराल के साथ। इसके बाद उन्हें भोजपुरी सिनेमा में कोई आगे बढ़ने से रोक नहीं पाया। वो एक एक्टर के साथ साथ, सिंगर और मॉडल भी हैं।

    खेसारी लाल यादव के एक बेटा और एक बेटी है। उनका जन्म बिहार के सीवान में 1986 में हुआ था। 2016 के भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स में उन्हें बेस्ट पॉपुलर भोजपुरी एक्टर का अवार्ड भी मिला था।

    वहीं 2017 में खेसारी लाल ने यूपी रतन अवार्ड अपने नाम किया था। हाल ही में काजल राघवानी के साथ उनका गाना तकिया के साइड करा यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हो रहा है।

    वैसे ये पहली बार नहीं है कि बिग बॉस में किसी भोजपुरी सदस्य ने तड़का लगाया है। हर बार कोई भोजपुरी सदस्य, फैन्स के दिल में अपनी जगह ज़रूर बनाता है -

    रवि किशन

    रवि किशन

    बिग बॉस के पहले भोजपुरी सदस्य थे रवि किशन। उन्हें भोजपुरी सिनेमा का पहला स्टार भी कहा जाता है। बिग बॉस में उनका तकिया कलाम - ज़िंदगी झंड बा, फिर भी घमंड बा काफी पॉपुलर हुआ था। बिग बॉस के बाद से उनके करियर की दिशा भी काफी बदल गई थी।

    संभावना सेठ

    संभावना सेठ

    संभावना सेठ, भोजपुरी फिल्मों की डांसर थीं। बिग बॉस के बाद उन्हें हिंदी फिल्मों और सीरियल में भी काफी अच्छे मौके मिले। साथ ही उन्होंने कई रियलिटी शो भी किए।

    राजा चौधरी

    राजा चौधरी

    श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी भी भोजपुरी अभिनेता हैं और बिग बॉस में आकर उन्होंने काफी तमाशा किया था। हालांकि राजा को बिग बॉस से भी कोई फायदा नहीं हुआ था पर शो के दौरान वो शो के खलनायक बनकर उभरे थे।

    मनोज तिवारी

    मनोज तिवारी

    श्वेता तिवारी के सीज़न में भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने चार चांद लगाए। शो भले ही श्वेता ने जीता था लेकिन मनोज तिवारी के साथ उनकी दोस्ती मिसाल बनकर उभरी थी। हालांकि उनकी लड़ाईयां देखने में भी दर्शकों को काफी मज़ा आता था।

    श्रद्धा शर्मा

    श्रद्धा शर्मा

    राजा चौधरी की एक्स गर्लफ्रेंड श्रद्धा शर्मा भी बिग बॉस के एक सीज़न में नज़र आईं। हालांकि उन्होंने शो पर भी एडल्ट कंटेंट ही परोसा।

    दिनेश लाल यादव

    दिनेश लाल यादव

    निरहुआ के नाम से मशहूर, दिनेश लाल यादव भी बिग बॉस के घर के सदस्य बन चुके हैं। उन्हें भी दर्शकों का काफी प्यार मिला था।

    अंतरा बिस्वास

    अंतरा बिस्वास

    मोनालिसा के नाम से मशहूर एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास ने बिग बॉस के घर में आग लगा दी थी। उन्होंने घर में ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी भी की। आजकल मोनालिसा, स्टार प्लस के सीरियल नज़र में काम कर रही हैं।

    English summary
    Know who is Khesari lal Yadav, Bigg boss 13 wild card contestant. The actor is currently a youtube sensation with his new song Takiya Side Kara.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X