For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #सुसाईड अपडेट: तो क्या बालिका वधू प्रत्यूषा से जिस्मफरोशी करवाना चाहता था राहुल?

    By Goldi
    |

    बीती 1 अप्रैल को प्रत्युषा की आत्महत्या की खबर ने पूरे टीवी जगत को हिला कर रख दिया था। यूं तो पुलिस ने इस सीधा सीधा सुसाइड का मामला बताया है। लेकिन प्रत्युषा के दोस्त और करीबी इसे सच नहीं मानते। उनके नजदीकियों की मानें तो प्रत्युषा को खुदकुशी के लिए उकसाया गया है।

    हाल ही में मुंबई मिरर केमुताबिक, प्रत्युषा बनर्जी के मरने से पहले की एक फोन काल की रिकॉर्डिंग सामने आई है, जो वाकई में काफी शॉकिंग है, साथ ही यह भी बताती है कि मरने से पहले प्रत्युषा कितना तनाव में थी।

    प्रत्युषा के माता-पिता की ओर से किये गये वकील नीरज गुप्ता ने प्रत्युषा बनर्जी और राहुल राज सिंह की आखिरी कॉल की सारी लिखित कॉपी मीडिया को सौंप दी। जिसमे लिखा हुआ कि, मरने से पहले जब प्रत्युषा ने राहुल को फोन किया

    तब वह काफी डिस्टर्ब थी।

    बालिका वधु से फेम में आई प्रत्युषा 'बिग बॉस 7', 'झलक दिखला जा 5' और 'इतना करो न मुझे प्यार' में भी आ चुकी थीं

    जिस्मफरोशी करवाना चाहता था राहुल

    जिस्मफरोशी करवाना चाहता था राहुल

    रिकॉर्डिंग के मुताबिक, प्रत्युषा राहुल पर उनका नाम खराब करने का इल्जाम लगती हैं । साथ ही उनसे कहती है कि वह यहां नाम कमाने आयीं है खुद को बेचने नही जी साफ़ साफ़ जाहिर करता है कि राहुल प्रत्युषा से जिस्मफरोशी कराना चाहता था।

    आधे घंटे में सब खत्म हो जायेगा

    आधे घंटे में सब खत्म हो जायेगा

    कॉल के आखिर में प्रत्युषा राहुल को बोलती है कि, वह अब अपनी जिन्दगी खत्म करने जा रही है, राहुल उसे कुछ भी ना करने को कहते हुए कहता है कि वह एक घंटे में घर पहुंच रहा है ।हालांकि प्रत्युषा बार-बार सिर्फ यही दोहराती है कि, राहुल अब सब खत्म हो चुका है, मैं खत्म हो चुकी हूं मर गयी मै। आधे घंटे में सब खत्म हो जायेगा।

    बचा सकते थे राहुल!

    बचा सकते थे राहुल!

    फोन कॉल डीटेल्स को देखकर एक सवाल मन में उठता है कि क्या प्रत्युषा की जान बचा सकते थे राहुल? शायद हां.. फोन कॉल डीटेल्स से साफ है कि प्रत्युषा और राहुल के संबंध बहुत खराब चल रहा था।

    मौत के वक्त कहां थे

    मौत के वक्त कहां थे

    जब प्रत्यूषा ने फांसी लगाई उस वक्त वो कहां थे? घर पहुंचने के बाद सबसे पहले उन्होंने पुलिस को खबर क्यों नहीं की?

    सुसाइड नहीं मर्डर

    सुसाइड नहीं मर्डर

    प्रत्युषा के नजदीकियों का कहना है कि प्रत्युषा को सुसाइड करने के लिए फोर्स किया गया है। बता दें, प्रत्युषा की मौत के लिए उनके बॉयफ्रैंड राहुल राज सिंह पर आरोप लगाया जा रहा है।

    सुसाइड का दिन

    सुसाइड का दिन

    1 अप्रैल की सुबह राहुल और प्रत्यूषा के बीच झगड़ा हुआ.. राहुल के बयान के अनुसार सुबह-सुबह झगड़ा होते ही प्रत्यूषा ने शराब पीनी शुरू कर दी, जिसमें फिर राहुल ने भी उनका साथ दिया.. दोपहर करीब 1 बजे राहुल किसी काम से घर से बाहर निकले.. थोड़ी देर बाद जब राहुल वापस आए तो घर अंदर से बंद था.. पड़ोसियों की मदद से उन्होंने जब घर खुलवाया तो अंदर प्रत्यूषा पंखे से लटकी मिलीं।

     होनी थी शादी

    होनी थी शादी

    राहुल और प्रत्युषा इसी साल शादी करने की प्लानिंग भी कर रहे थे। राहुल के पिता के मुताबिक प्रत्युषा के घरवाले इस रिश्ता के लिए राजी नहीं थे..

    क्या प्रेगनेंट थी

    क्या प्रेगनेंट थी

    प्रत्यूषा पोस्टमॉर्टम के बाद डॉक्टरों ने प्रत्यूषा के प्रेगनेंट होने के संकेत दिए हैं जिसकी पुष्टि होना अभी बाकी है। क्या राहुल को पता था कि प्रत्यूषा उनके बच्चे की मां बनने वाली हैं?

     प्रत्युषा से पहले 7 लड़कियों को धोखा

    प्रत्युषा से पहले 7 लड़कियों को धोखा

    एक रिपोर्ट की मानें तो प्रत्युषा से पहले भी राहुल 7 लड़कियों को धोखा दे चुके हैं। जिनमें से दो लड़कियां इस केस के दौरान खुलकर बाहर भी आई हैं। उनके मुताबिक राहुल पहले लड़कियों से प्यार का नाटक करते हैं,

    फिर इंडस्ट्री में काम दिलवाने का ऑफर.. और फिर पैसे लेकर गायब हो जाते हैं।

    प्रत्युषा के पैसे

    प्रत्युषा के पैसे

    पुलिस जांच में अब यह सामने आया है कि प्रत्यूषा ने अपने पेरेंट्स और लिव-इन ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के अकाउंट में कुछ अमाउंट ट्रांसफर किया था। प्रत्यूषा ने पिछले चार साल में अपने पेरेंट्स को 2.5 करोड़ रुपए दिए थे। जबकि पिछले 10 महीने में राहुल के बैंक अकाउंट में 35 लाख रुपए ट्रांसफर किए थे।

     लीना डियास का बयान

    लीना डियास का बयान

    लीना डियास ने बताया, 'राहुल डिवोर्सी हैं.. राहुल और उनकी मौजूदा गर्लफ्रैंड सलोनी शर्मा, दोनों ही प्रत्यूषा को टॉर्चर करते थे.. प्रत्यूषा राहुल से शादी कर सेटल होना चाहती थीं.. लेकिन राहुल उससे शादी नहीं करना चाहता था.'

    English summary
    Rahul Raj Singh Force Pratyusha Banerjee Into Prostitution राहुल प्रत्युषा को, वेश्यावृत्ति के धंधें में धकलने की कोशिश कर रहा था। बता दे, प्रत्युषा ने इस शब्द का इस्तेमाल राहुल से फोन पर करते हुए किया था। जो इशारा करता है कि राहुल प्रत्युषा से जबरदस्ती वेश्यावृत्ति कराने की कोशिश कर रहा हो ।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X