For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कसौटी जिंदगी के' में करण सिंह ग्रोवर की एंट्री से फैंस खुश, #WelcomeBackMrBajaj ट्विटर पर ट्रेंड

    |

    एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' ने पूरी तरह से नया मोड़ ले लिया है। प्रेरणा और अनुराग के बीच आई दरार के बाद एक बार फिर मिस्टर बजाज यानी करण सिंह ग्रोवर की एंट्री हो गई है। इस खबर के बाद ट्विटर पर #WelcomeBackMrBajaj ट्रेंड कर रहा है। इन दिनों शो टीआरपी की दौड़ में भी आगे निकल आया है। सीरियल में एक के बाद एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं।

    कंगना रनौत बनाएंगी 'अयोध्‍या' पर फिल्‍म, आमिर खान-करण जौहर पर रंगोली चंदेल का हमला,ट्वीट्स वायरलकंगना रनौत बनाएंगी 'अयोध्‍या' पर फिल्‍म, आमिर खान-करण जौहर पर रंगोली चंदेल का हमला,ट्वीट्स वायरल

    ट्विटर पर यूजर्स के बेकरारी सीरियल को लेकर काफी देखने को मिल रही है। अगला एपिसोड कब प्रसारित होगा इसे लेकर यूजर्स ने #WelcomeBackMrBajaj हैशटैग पर कमेंट्स लिखे। करण सिंह ग्रोवर को लेकर 'कसौटी जिंदगी के' में एंट्री होने पर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

    शो में आया मोड़

    शो में आया मोड़

    शो में अनुराग ने प्रेरणा को मारने की कोशिश की और हावड़ा ब्रिज से धक्का दे दिया। ऐसे में एक बार फिर मिस्टर बजाज प्रेरणा की जान बचाने आते हैं। इस सुपरहीरो वाली एंट्री को दर्शकों को खूब पसंद कर रहे हैं।

    एक के बाद एक सस्पेंस

    एक के बाद एक सस्पेंस

    हाल में फैंस को देखने को मिला अनुराग अपने प्यार प्रेरणा को मारने की कोशिश करता है। इस सीन ने लोगों को हैरान कर दिया था। ऐसे कई क्लाईमैक्स को लेकर फैंस सीरियल को लेकर काफी उत्सुक हैं।

    कोमोलिका ने छोड़ा स्नेहा को अनाथालय

    कोमोलिका ने छोड़ा स्नेहा को अनाथालय

    प्रेरणा और अनुराग की बच्ची स्नेहा को कोमोलिका अनाथालय छोड़ आई हैं।वहीं दूसरा बड़ा झटका फैंस को ये देखने को मिलने वाला है कि स्नेहा जिस अनाथालय में है उसमें आग लग जाती है। ऐसे में स्नेहा की जान को खतरा देखने को मिलने वाला है।

    लंदन जाएगी प्रेरणा?

    लंदन जाएगी प्रेरणा?

    मिस्टर बजाज की एंट्री के बाद अब सवाल ये खड़ा हो रहा है कि क्या प्रेरणा अब बजाज संग लंदन लौट जाएगी। मंगलवार के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मिस्टर बजाज प्रेरणा से कुकी के लिए लंदन चलने की बात कहते हैं।

    अनुराग ने प्रेरणा को क्यों मारा?

    अनुराग ने प्रेरणा को क्यों मारा?

    दर्शकों को हैरानी है कि क्यों अनुराग ने प्रेरणा को मारने की कोशिश की। दरअसल अनुराग की मां और कोमोलिका की चालों के चलते उसे विश्वास दिलवाया गया कि प्रेरणा उसे चीट कर रही है और स्नेहा उसकी नहीं मिस्टर बजाज की बच्ची है।

    English summary
    Welcome Back Mr Bajaj twitter trend karan singh grover entry in kasauti zindagi kay
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X