For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं फिल्मों में रचनात्मक सोच के ताने-बाने से उत्पन्न कहानी प्रस्तुत करता हूं: अजीत अरौरा

    By Prachi Dixit
    |

    वेब फिल्म 377 अबनॉर्मल इन दिनों चर्चा में है। अपने यूनिक कंटेंट को लेकर इस सीरीज को काफी सराहना मिली है। इस संबंध में फिल्म के निर्माता अजीत अरौरा ने वेब सीरीज में कहानी की अहमियत पर जानकारी दी है।

    अजीत, एक सफल बिज़नेसमेन होने के नाते, किसी भी निवेश के व्यावसायिक पहलू को महत्व देते है, लेकिन जब बात फिल्म से जुड़ी कहानी की हो तो वह यह स्पष्ट करता है की कहानी को पैसे की लालच नहीं देनी चाइये, क्यों की जब हम ऐसा करते है तो कहानी की अहमियत सिर्फ पैसों पर ही सिमट कर रह जाती है।

    अजीत का कहना है कि मुझे उन कहानियों को दिखाने में विश्वास है जो विचारों की रचनात्मक बनावट, भावुक दृष्टिकोण और बेहतरीन प्रदर्शन का मिश्रण हैं। मुझे लगता है कि कॉन्टेंट को फिल्म निर्माण की कला को और भी आगे ले जाने के लिए नए तरीकों पर जोर देना चाहिए।

    जिस दृष्टि के साथ अजीत अरौरा ने अपनी वेब-फिल्म का निर्माण किया था, वह स्पष्ट रूप से प्रदर्शित करता है कि वह स्क्रीन पर कुछ आउट-ऑफ-द-बॉक्स कहानियों का प्रदर्शन करने के लिए बी-टाउन में है। अजीत अरौरा के दृष्टिकोण में स्पष्ट रूप से दर्शाया गया है कि वह कॉन्टेंट को हमेशा पहेली श्रेणी में रखते है ।

    साथ ही उनकी वेब फिल्म 377 एब्नॉर्मल को विशाल लोकप्रियता और आलोचकों की प्रशंसा ने निश्चित रूप से अजीत अरौरा की सोच को सरहाया है। जल्द ही वह कई रोचक विषय पर फिल्म और वेब सीरीज अन्नोउंस करेंगे।

    English summary
    web series 377 Ab Normal Producer Ajit Arora talk about his idea about films
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X