For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये रहा आपके फेवरिट सीरियल का अपडेट....जानिए क्या होगा आगे

    By Goldi
    |

    टेलीविजन की दुनिया अपने आप में अनोखी होती हैअगर आपने इस हफ्ते अपने पसंदीदा शो की अनोखी दुनिया को मिस कर दिया है। तो जनाब नो टेंशन...क्योंकि हम आपके लिए लेकर आये है आपके पांच पसंदीदा शो
    का पूरा बहीखाता।

    इस लेख के जरिये हम आपको बताएगें कि इस हफ्ते आपके टीवी शो में क्या हुआ और आगे क्या-क्या होने वाला है। जानने के लिए देखिये अगली स्लाइड्स में....

    ये है मोहब्बतें

    ये है मोहब्बतें

    स्टार-प्लस के शो ये है मोहब्बतें में चल रहा है हाई-वोल्टेज ड्रामा जो जारी रहेगा। इस हफ्ते की बात की जाये तो, पूरे हफ्ते शगुन पीहू को बस यही यकीन दिलाने में जुटी रही कि इशिता पिहू को उससे दूर करना चाहती है।
    पीहू के दिमाग में यह बात घर कर चुकी है इस करण उसकी नफरत इशिता के प्रति और भी बढ़ जाएगी और इस बार से रमन भी इशिता पर गुस्सा करेगा।

    ये है मोहब्बतें

    ये है मोहब्बतें

    आने वाले दिनों में दर्शकों को शो में एक साल का लीप देखने को मिलेगा। लीप के बाद शगुन रमन के साथ पीहू को लेकर ऑस्ट्रेलिया चली जाएगी। साथी ही शो में होगी एक नई एंट्री जो होगा इशिता का नया प्रेमी।

    इश्कबाज

    इश्कबाज

    स्टार-प्लस के शो इश्कबाज में इस हफ्ते शिवाय के दोस्त दक्ष की एंट्री होती है, जिसे हो जाता है अनिका से प्यार। तो वहीं रूद्र और सौम्या की हो जाती है शादी हालांकि दोनों ही शादी को नहीं मानते है लकिन रूद्र को सौम्या से धीरे-धीरे करने लगा है प्यार।

    इश्कबाज

    इश्कबाज

    आने वाले हफ्ते में शो इश्कबाज में ओमकारा को पता लगेगा कि रिधिमा ने उसे झूठ बोलकर उन पेपर्स पर साइन कराये है जिनपर वह करने से बच रहा था। जिसके बाद ओमकारा रिधिमा को अपनी जिन्दगी से निकल जाने को कहता है। जिसके बाद पूरा परिवार रूद्र को मनाने को कोशिश करता है। रूद्र अपने ओम के चेहरे खुशी लाने के लिए लड़की की तरह तैयार होकर नाचता है।

    कुमकुम भाग्य

    कुमकुम भाग्य

    जीटीवी के शो कुमकुम भाग्य में अभि ने कर दिया है प्रज्ञा को खुद से हमेशा के लिए दूर , तो वहीं अभि को सपने में आती अपनी अहि और प्रज्ञा की शादी। हालांकि जब वह अपनी शादी की बात दादी को बताता है तो वह खुश हो जाती है।

    कुमकुम भाग्य

    कुमकुम भाग्य

    आने वाले हफ्ते में अभि प्रज्ञा को हर जगह ढूंढने का प्रयास करेगा और तनु अभी को प्रज्ञा के लिए इतना तड़पते हुए देख परेशान जो जाएगी। तो वहीं अभि भी पूरी जी जान से प्रज्ञा को ढूंढने का प्रयास करता हुआ नजर आएगा।

    उड़ान

    उड़ान

    कलर्स के शो उड़ान में सूरज गांवालो को आजाद करने के लिए खुद मरने को तैयार हो जाता है। इस बा से चकोर काफी दुखी हो जाती है।

    उड़ान

    उड़ान

    आने वाले एपिसोड में चकोर सूरज से अपने दिल की बात कहेगी की वह सूरज से प्यार करने लगी है। तो वहीं इमली विवान और चकोर के साथ मिलकर कमल नारायण को उसी की चाल में फांसने का प्रयास करेंगें।

    परदेस

    परदेस

    इस हफ्ते स्टार-प्लस पर शुरू हुआ शो परदेस में है मेरा दिल में दर्शको ने देखा कि, नैना इंडिया छोड़ अमित से मिलने इंसब्रक आती है जहां उसे पता चलता है कि अमित किसी और लड़की के साथ अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुका है। जिससे नैना का दिल टूट जाता है, जिसके बाद उसे परदेस में मिलता है राघव का सहारा।

    परदेस

    परदेस

    आने वाले शो में दर्शक देखेगें कि, दादी वीर से नैना की शादी तय कर देगी, तो वहीं संजना की शादी राघव से। जिससे पैम गुस्सा हो जाती है। जब राघव को पता लगता है कि नैना की शादी वीर से तय कर दी गयी है तो वः दुखी हो जाता है ।

    English summary
    Got to know your favourite shows latest update.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X