For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवियन डीसेना का नया सीरियल ‘सिर्फ तुम’, ऐसी होगी ये अमर प्रेम कहानी- डिटेल

    |

    कलर्स की आगामी फिक्शन पेशकश, 'सिर्फ तुम' में रणवीर ओबेरॉय और सुहानी शर्मा के सफर को दिखाया गया है। रणवीर गुस्सैल, चिड़चिड़ा और आवेग में रहता है। वह जो चाहता है उसे पाने के लिये किसी भी हद तक जा सकता है, वहीं सुहानी कोमल, सीधी-सादी और धैर्य की मूरत है। जब रणवीर को सुहानी से प्यार हो जाता है तो उसे पाने का उसका जुनून हावी हो जाता है और फिर होती है एक गहरी प्रेम कहानी की शुरूआत।

    रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, यह शो ऑन-स्क्रीन जादू का सही मेल है जो अनोखा और रोमांचक होने का वादा करता है। यह टेलीविजन के दिल की धड़कन विवियन डीसेना की रणवीर के रूप में वापसी की वजह से खास है, जिसमें ईशा सिंह सुहानी के रूप में हैं। 'सिर्फ तुम' का प्रीमियर सोमवार, 15 नवंबर को होगा और इसका प्रसारण वीकडे पर रात 8 बजे किया जाएगा। यह शो बेहतरीन रोमांस, रोमांच, जुनून और दिल को छू लेने वाला प्यार लेकर आएगा।

    शो के लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए, वायकॉम 18, हिंदी मास एंटरटेनमेंट एवं किड्स टीवी नेटवर्क की प्रमुख, नीना एलाविया जैपुरिया कहती हैं, "कलर्स में, हम अपने दर्शकों को नई, संपूर्ण और विविधतापूर्ण और गैर-फिक्शन सामग्री देने के लिये समर्पित हैं। प्रेम कहानियों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और दर्शकों को यह भाता है। 'सिर्फ तुम' दो विपरीत व्यक्तित्व, मूल्यों और दुनिया की कहानी है। इस शो के साथ, हमारा लक्ष्य अपने वीकडे प्राइम टाइम को और मजबूत करना है और दर्शकों को नई और अनूठी कहानियों के साथ मनोरंजन करने के अपने वादे को सुदृढ़ करना है। "

    एक मेडिकल कॉलेज की पृष्ठभूमि पर देहरादून के खूबसूरत इलाकों में बना, 'सिर्फ तुम' दो लोगों, रणवीर और सुहानी के बीच के उलझे रिश्ते के बारे में बताता है। ये दोनों एक पहेली के दो टुकड़े हैं जो पूरी तरह से एक साथ फिट होते हैं। सुहानी एक सीधी-सादी लड़की है जो अपने पिता के डर के साये में जीती है और हमेशा अपने परिवार की इच्छाओं का पालन करती है। प्यार पर उसका पक्का यकीन है और दूसरों की जरूरतों को अपने से पहले रखती है।

    हालाँकि, जब वह एक डॉक्टर बनने और अपने सपनों को पूरा करने के लिये एक मेडिकल कॉलेज में जाने का फैसला करती है, तो उसके पिता उसे केवल इस शर्त पर ऐसा करने की अनुमति देते हैं कि उसका ध्यान केवल उसकी पढ़ाई पर होगा। लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर होता है, उसकी मुलाकात रणवीर से होती है जो उसके उलट, एक गुस्सैल और भावुक इंसान है। वह दिल का अच्छा और अपनी चाहत के पीछे भागता है। वह जबान का पक्का है और अपनों के लिये किसी भी हद तक जा सकता है। हालाँकि, थोड़ा लापरवाह है, उसकी पर्सनालिटी दमदार है और इस पल में जीने पर विश्वास करता है। भाग्य रणवीर और सुहानी को एक साथ लेकर आता है और और एक नई प्रेम कहानी शुरू होती है। रणवीर का आग-सा स्वभाव सुहानी के शांत-पानी जैसे जीवन में लहर पैदा कर पायेगा, क्या इस प्रेम कहानी का सुखद अंत होगा?

    निर्माता रश्मि शर्मा ने कहा, "कलर्स के साथ फिर से जुड़ना खुशी की बात है, अपने रोमांटिक वेंचर 'सिर्फ तुम' को लॉन्च करके हम अपने रिश्ते को मजबूती दे रहे हैं। यह शो थ्रिल और एडवेंचर से भरे एक युवा रोमांस की कहानी को आगे बढ़ाता है।"

    सूर्यवंशी के बाद अक्षय कुमार का अगला धमाका पृथ्वीराज तैयार, अगले हफ्ते रिलीज होगा ट्रेलर!सूर्यवंशी के बाद अक्षय कुमार का अगला धमाका पृथ्वीराज तैयार, अगले हफ्ते रिलीज होगा ट्रेलर!

    अपने किरदार के बारे में बात करते हुए विवियन डीसेना कहते हैं, "रणवीर एक बेहद दिलचस्प किरदार है क्योंकि उसके कई अलग-अलग रंग हैं। वह एक अलग नायक हैं क्योंकि सुहानी के प्रति उसका व्यवहार कुछ भी हो लेकिन पारंपरिक है - उनकी केमिस्ट्री प्यार के एक बहुत ही अलग पक्ष को दर्शाती है। आपको उनकी कहानी जानने के लिये शो देखना होगा और यह समझना होगा कि उन्हें प्यार क्यों होता है। "

    Read more about: vivian dsena टीवी
    English summary
    vivian dsena new serial 2021 sirf tum on colours is romantic love story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X