For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवेक ओबेरॉय-ऋचा चड्ढा की 'इनसाइड एज 3' होगी 3 दिसंबर को रिलीज, पिछले सीजन से जुड़ी यादों पर डालिए एक नजर

    By Filmibeat Desk
    |

    इस दिसंबर क्रिकेट फीवर एक बार फिर पिच को हिट करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि प्राइम वीडियो का पहला ऑरिजिनल अपने तीसरे सीज़न के साथ वापस आ गया है। जी हां, आप सभी क्रिकेट प्रेमियों को बता दें कि हम इनसाइड एज की बात कर रहे हैं। दर्शकों ने निश्चित रूप से राजनीति को मिस किया है, जो मालिकों और खिलाड़ियों के बीच पेशेवर की तुलना में अधिक व्यक्तिगत लगती है और यह कहना सुरक्षित है कि वे अब एक अन्य दिलचस्प पारी की प्रतीक्षा नहीं कर सकते।

    करण अंशुमान द्वारा निर्मित और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, यह सीजन सत्ता के इस अंतिम खेल में पहले से कहीं अधिक दांव लगाने के साथ बड़ा होने का वादा करता है। बस कुछ ही हफ्ते बचे हैं, यहां सीजन 2 में हुई 5 चीजों का रिकैप दिया गया है।

    1) फाइनल में क्रिकेट विजेता है, कम से कम पिच पर
    जबकि मुंबई मावेरिक्स टूर्नामेंट में हरियाणा हरिकेंस से ग्रस्त डोपिंग घोटाले के साथ मैच फिक्सिंग गाथा में उलझा हुआ है, टीमों के दो कप्तानों को फाइनल में खेल भावना की सच्ची भावना प्रदर्शित करते हुए देखना रीफ्रेशिंग था। दर्शकों ने इसे सही मायने में देखा क्योंकि अरविंद वशिष्ठ (अंगद बेदी) अपने समकक्ष वायु राघवन (तनुज विरवानी) को गलत आउट होने के बाद क्रीज पर वापस बुलाते हैं। बड़े दुश्मन को हराने के लिए इन दोस्तों को दुश्मन बनते देखना एक ऐसा मैच था जिसका हमने भरपूर आनंद लिया।

    2) भाईसाहब और जरीना मलिक कठपुतली के रूप में फाइनल को कंट्रोल करते हैं
    जितना पैसा और शक्ति वे मांग सकते थे, भाईसाब (आमिर बशीर) और जरीना मलिक (ऋचा चड्ढा) की जेब में बहुत कुछ है। चाहे वह अंपायर हों, जिन्हें वायु के एक निश्चित स्कोर तक पहुंचने से पहले उन्हें आउट न करने के लिए कहा जाता है, या उनके खिलाड़ी जो खुद को रन आउट करते हैं या कैच छोड़ते हैं, हर कोई शो चलाने वाले राजा और रानी के साथ एक मात्र मोहरा है। यह जानते हुए कि खेल कैसे आगे बढ़ने वाला है, हरियाणा हरिकेंस के टूर्नामेंट जीतने पर उन्हें आखिरी में देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं है। पिच पर न होने के बावजूद, वे निश्चित रूप से उस खेल को खेलने वाले की तुलना में बेहतर खेलते हैं।

    3) प्रशांत और देवेंद्र के बीच का बॉन्ड
    अगर हम दो सीज़न में करैक्टर आर्क्स और डेवलपमेंट के बारे में बात कर रहे हैं, तो दो सबसे आगे स्पष्ट रूप से प्रशांत कनुआजिया (सिद्धांत चतुर्वेदी) और देवेंद्र मिश्रा (अमित सियाल) होंगे। आखिर दोनों ने एक साथ बहुत कुछ देखा है। उन्हें जातिवादी गालियों का खामियाजा भुगतना पड़ा, इतना कि वह उसे गोली मार देता है। देवेंद्र, जेल की एक घटना में, महसूस करता है कि उसे धमकाना और प्रताड़ित करना क्यों पसंद है और उसका अधिकार एक पल में गायब हो जाता है जिसके परिणामस्वरूप उसे पूर्ण स्पष्टता होती है और वह प्रशांत से माफी मांगता है।

    4) भाईसाहब ने दिखाया कि वह बॉस क्यों हैं
    वह जीतता है, वह हारता है, लेकिन सबसे बढ़कर भाईसाहब कभी हार नहीं मानते। और वह हमेशा अधिक से अधिक चाहते है। क्योंकि ऊपर का नजारा कुछ और नहीं बल्कि सबसे अच्छा है। जब ऐसा लगता है कि उनके पास जो था वह सब कुछ खो गया है, उनकी शक्ति, स्थिति, प्रतिष्ठा, वह दिखा देता है कि उससे पंगा लेना कितना घातक हो सकता है। सीज़न के फिनाले में आखिरी के लिए सबसे अच्छा सहेजते हुए, राष्ट्रपति चुनाव में भाईसाहब का विजयी भाषण ऐसा है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। यह एक मास्टरस्ट्रोक से कम नहीं है क्योंकि दर्शक उम्मीद कर रहे थे कि वह केवल जरीना मलिक और उनकी अपनी बेटी मंत्रा को उनके बेतहाशा सपनों से परे मुसीबतों में देखने के लिए सलाखों के पीछे पहुंचेंगे।

    5) विक्रांत धवन की खेल में वापसी
    दूसरे सीज़न में उतना प्रमुख नहीं होने के बावजूद, जितना कि वह पहले थे, सीज़न के समापन में विक्रांत धवन (विवेक ओबेरॉय) का अंतिम शब्द देखना आश्चर्यजनक नहीं था। भाईसाहब के विश्वासघात से आहत जरीना के साथ, यह देखा जाना बाकी है कि इन दोनों कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के मन में क्या है क्योंकि वे टीम बनाना चाहते हैं। आखिर दुश्मन का दुश्मन तो उसका दोस्त होता है। प्रतिशोध के साथ, ऐसा लगता है कि आप विक्रांत को खेल से बाहर कर सकते हैं लेकिन आप खेल को विक्रांत से बाहर नहीं कर सकते।

    कंगना रनौत के आजादी कमेंट पर भड़के कांग्रेस नेता, एक्ट्रेस को कहा 'नाचनेवाली'कंगना रनौत के आजादी कमेंट पर भड़के कांग्रेस नेता, एक्ट्रेस को कहा 'नाचनेवाली'

    मैच फिक्सिंग, सट्टेबाजी, डोपिंग और उग्र अफेयर्स और हाँ, क्रिकेट, इनसाइड एज इस दिसंबर में आपको आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है!

    English summary
    Vivek oberoi richa chadha starrer inside edge 3 most entertaining 5 big point about web series
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X