For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी पहुंचे अक्षरधाम मंदिर, लिया आशीर्वाद- Photo

    |

    अभिनेता विवेक दहिया, जिन्हें हाल ही में ज़ी5 पर रिलीज़ हुई ओरिजिनल फिल्म स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक में अपने प्रदर्शन के लिए कुछ बेहतरीन प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, अपनी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के साथ गुजरात के गांधीनगर में अक्षरधाम मंदिर पहुंचे है। यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से भी दिलचस्प रूप से प्रेरित है। इसकी कहानी से लेकर निर्देशन तक, फ़िल्म से जुड़ी हर चीज़ उम्दा है।

    विवेक एक एनएसजी कमांडो कैप्टन रोहित बग्गा की भूमिका निभा रहे हैं, जो टीम में नया है, लेकिन उसे एक प्रसिद्ध मंदिर में आतंकवादियों द्वारा बंधक बनाए जा रहे बंधकों को बचाने के लिए भेजा जाता है। अभिनेता जो अपनी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के साथ अपनी सालगिरह मनाने के लिए ट्रिप पर थे, उन्होंने कुछ समय निकाला और आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर का रुख किया।

    अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपनी पत्नी और बैकग्राउंड में अक्षरधाम मंदिर के साथ खड़े देखे जा सकते हैं। विवेक दहिया एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जो ज़ी5 की स्टेट ऑफ सीज फ्रैंचाइज़ी के दोनों परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं।

    यह फिल्म अभिनेता अक्षय खन्ना के ओटीटी/डिजिटल डेब्यू का प्रतीक है, जो एक एनएसजी अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं और विवेक दहिया, गौतम रोडे और अक्षय ओबेरॉय कैमियो में नज़र आ रहे हैं।

    कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की नई फिल्म शहजादा, अल्लु अर्जुन की फिल्म का हिंदी रीमेककार्तिक आर्यन और कृति सेनन की नई फिल्म शहजादा, अल्लु अर्जुन की फिल्म का हिंदी रीमेक

    स्टेट ऑफ सीज: 26/11 का निर्माण करने वाली ड्रीम टीम, कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) वापस आ गई है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने बेहद लोकप्रिय और सफल अभय 2 को भी निर्देशित किया था। लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) संदीप सेन जो दोनों राज्य घेराबंदी परियोजनाओं के सलाहकार थे।

    'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

    English summary
    vivek dahiya visit gujrat akshardham temple after his movie state of siege temple attack release
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X