For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक पर विवेक दहिया- वीर की कहानी अधिक आकर्षक हो जाती है

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी5 की आगामी सीरीज स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक चर्चा में है। स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11 पहली वेब सीरीज़ में से एक थी, जो पूरी दुनिया में महामारी की चपेट में आने के बाद रिलीज़ हुई थी और हमारे बहादुर भारतीय सैनिकों को ट्रिब्यूट थी, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है। और, यह सबसे चर्चित शो में से एक बन गया।

    फ़िल्म में अहम भूमिका निभा रहे विवेक दहिया ने इस अवसर के लिए हामी भरने के बारे में साझा करते हुए बताया,"मुझे नहीं लगता कि मैं जानबूझकर इस तरह की अलग-अलग कहानियों को चुनता हूं, लेकिन मेरा झुकाव उन फिल्मों या परियोजनाओं के प्रति है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैं। कोई भी कंटेंट जिसमें बताने के लिए एक वीर कहानी है, वह अधिक आकर्षक हो जाती है और मैं स्वाभाविक रूप से इसकी ओर आकर्षित हो जाता हूं।

    सच कहूं तो इसमें मेरी बड़ी भूमिका नहीं है, मैं ऑपरेशन में मदद कर रहा हूं। चूंकि यह 26/11 से पहले का माना जाता है, इसलिए मुझे एक ऐसा व्यक्ति बनना है जो अभी-अभी एनएसजी में शामिल हुआ है और वे मुझे ऑपरेशन नहीं सौंपेंगे। इसके अलावा, यह तथ्य कि मैं स्वाभाविक रूप से वर्दी और सशस्त्र बलों की तरफ आकर्षित महसूस करता हूं।

    इसलिए मैं हमेशा इन अवसर का लाभ उठाऊंगा।"हम अक्षय खन्ना को कई वर्षों के बाद वर्दी में वापस देखेंगे, साथ ही स्टेट ऑफ सीज: 26/11 के बाद विवेक दहिया एनएसजी कमांडो के रूप में वापसी कर रहे हैं जिनके साथ गौतम रोडे भी नज़र आएंगे। स्टेट ऑफ सीज: 26/11 का निर्माण करने वाली ड्रीम टीम, कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) वापस आ गई है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने बेहद लोकप्रिय और सफल अभय 2 को भी निर्देशित किया था। लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) संदीप सेन जो दोनों राज्य घेराबंदी परियोजनाओं के सलाहकार थे।'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' का प्रीमियर 9 जुलाई को ज़ी5 पर होगा।

    English summary
    Vivek Dahiya talk about zee5 web series State of Siege: Temple Attack,here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X