For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नच बलिए 9 ग्रांड प्रीमियर एपिसोड - अस्पताल के चक्कर काट रहा ये कपल, छोड़ दिया शो

    By Staff
    |

    जब से सलमान खान का नाम प्रोड्यूसर के तौर पर नच बलिए 9 से जुड़ा था तब से ही ये शो काफी बड़ा हो चुका था। शो के ग्रांड प्रीमियर की तैयारी चल रही है। इस प्री लॉन्च एपिसोड का एक सेगमेंट होस्ट करने वाले थे टीवी इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी। दोनों हाल ही में पैरिस में छुट्टियां मनाते देखे गए थे।

    लेकिन छुट्टियों से लौटते ही विवेक बीमार पड़ गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की नौबत आ गई। वो फिलहाल अस्पताल में अपना स्वास्थ्य सुधार रहे हैं और दिव्यांका ने जानकारी दी कि अपना डांस वो दोनों शूट कर चुके थे लेकिन अब होस्ट करना संभव नहीं हो पाएगा। यानि कि दोनों ग्रांड प्रीमियर का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

    पिछले साल के विजेता

    पिछले साल के विजेता

    दिव्यांका और विवेक नच बलिए 8 के विजेता रह चुके हैं। पूरे सीज़न में दिव्यांका और विवेक ने अपने शानदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीता था और चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की थी।

    इस साल की जोड़ियां

    इस साल की जोड़ियां

    नच बलिए की इस साल की जोड़ियों को लेकर काफी सुगबुगाहट। इस साल नच बलिए में कपल, एक्स कपल, रियलिटी जोड़ियां, दोस्त जो जोड़ी बन सकते हैं, सारे एक्सपेरिमेंट कर लिए गए हैं।

    नच बलिए के कपल्स

    नच बलिए के कपल्स

    अगर कपल्स की बात करें तो रोहित रेड्डी - अनीता हसनंदानी, गीता फोगाट और पवन कुमार, श्रद्धा आर्या और आलम मक्कर से लेकर विंदु दारा सिंह - दीना, कीथ सकेरा - रोशेल राव जैसे नाम शामिल हैं।

    एक्स कपल

    एक्स कपल

    इस साल नच बलिए में कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं जो अपने एक्स के साथ नच करने जा रही हैं। इनमें उर्वशी ढोलकिया अनुज सचदेवा, मधुरिमा तूली - विशाल आदित्य सिंह जैसी जोड़ियां शामिल हैं।

    यंग जोड़ियां

    यंग जोड़ियां

    बिना यंग कपल्स के नच बलिए में कभी भी तड़का नहीं लगता है। और इस बार के तड़कों का नाम है पुनीश शर्मा - बंदगी कालरा और शांतनु माहेश्वरी - नित्यामी शिरके।

    वाइल्ड कार्ड एंट्री

    वाइल्ड कार्ड एंट्री

    हर साल नच बलिए में कुछ वाइल्ड कार्ड जोड़ियां पूरा गेम पलट देती हैं। खबर है कि इस बार का गेम पलटने आ सकते हैं प्रिंस नरूला - युविका चौधरी और संभावना सेठ - अविनाश सचदेवा।

    कौन करेगा होस्ट

    कौन करेगा होस्ट

    खबर थी कि शो को होस्ट करेंगे सुनील ग्रोवर और जेनिफर विंगेट। लेकिन फिलहाल खबरों की मानें तो शो के लिए मनीश पॉल का नाम तेज़ी से सुनाई दे रहा है।

    प्रीमियर तड़का

    प्रीमियर तड़का

    खबर है कि प्रीमियर में तड़का लगाने आ रही हैं मौनी रॉय। जहां एक तरफ, मौनी रॉय अपने डांस सेगमेंट की शूटिंग कर चुकी हैं वहीं वो प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग में सलमान खान के साथ शो का हिस्सा बनेंगी।

    कौन होगा जज

    कौन होगा जज

    नच बलिए के जज पर अभी भी परदा पड़ा हुआ है। दो जज के नाम तो रवीना टंडन और अहमद खान के रूप में सामने आ चुके हैं लेकिन तीसरे जज का खुलासा फिलहाल नहीं हुआ। कई लोगों का मानना है कि ये तीसरे जज अली अब्बास ज़फर हो सकते हैं।

    प्रीमियर बनेगा महा प्रीमियर

    प्रीमियर बनेगा महा प्रीमियर

    खबर है कि प्रीमियर एपिसोड के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी बुलाने की चर्चा चल रही है। दोनों के साथ सलमान खान की ट्यूनिंग ज़बरदस्त है।

    तैयार हो जाइए नच के लिए

    तैयार हो जाइए नच के लिए

    कुल मिलाकर नच बलिए का ग्रांड प्रीमियर एपिसोड काफी शानदार होने वाला है। देखना ये है कि कितनी जोड़ियों के नाम सही निकलते हैं और शो में इस बार क्या नया होता है।

    नच बलिए का ये नौंवा सीज़न। पिछले आठ सीज़न में इस शो ने काफी बदलाव देखे हैं। पहले सीज़न के विजेता थे सचिन और सुप्रिया। इसके बाद हुसैन - टीना, आमिर - संजीदा, शालीन - दलजीत, जय - माही, ऋत्विक - आशा, हिमांशु - अमृता और दिव्यांका त्रिपाठी नच बलिए के विजेता रह चुके हैं।

    [कसौटी ज़िंदगी की वायरल वीडियो - बारिश में जवान हुए मिस्टर बजाज][कसौटी ज़िंदगी की वायरल वीडियो - बारिश में जवान हुए मिस्टर बजाज]

    इन जोड़ियों में से शालीन और दलजीत का तलाक हो चुका है। वहीं नच बलिए कि कई ऐसी जोड़ियां हैं जो अब साथ नहीं है। यही कारण है कि इस बार एक्स के साथ नच का कॉन्सेप्ट भी शो में लाया गया है। देखना है कि टीआरपी पर ये शो कितनी तेज़ी से आगे बढ़ता है।

    English summary
    Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya were supposed to host a segment for the grand premiere of Nach Baliye 9 but unfortunately Vivek Dahiya has been hospitalised due to ill health and the couple has opted out of the premiere episode.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X