»   »  Shock..टीवी के 'श्रीकृष्ण' का बेडरूम वीडियो VIRAL..होश उड़ जायेंगे..

Shock..टीवी के 'श्रीकृष्ण' का बेडरूम वीडियो VIRAL..होश उड़ जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी एक्ट्रेस हमेशा से अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं। लेकिन इस बार छोटे पर्दे के एक सुपरस्टार का चौंकाने वाला वीडियो सामना आया है।

जी हम बात कर रहे हैं टीवी शो द्वारिकाधीश- भगवान श्री कृष्णा में कृष्ण का किरदार निभाने वाले विशाल करवाल की।गेब्बी वेस्ता नाम की इस इंडोनेशि‍यन मॉडल ने एक बेडरूम वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो खुद नजर नहीं आ रही लेकिन उसमें विशाल दिख रहे हैं।

Vishal Karwal

मॅाडल ने दावा किया है कि वह विशाल को दो साल से डेट कर रही हैं। इस वीडियो में गेब्बी दिखाई नहीं दे रही हैं। लेकिन विशाल बिस्तर में सेमी न्यूड दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में गेब्बी और विशाल एक दूसरे से कुछ बात भी कर रहे हैं।

VIRAL..असली ना सही..नकली सुनील ग्रोवर का बड़ा धमाका...हैरान हो जायेंगे..

इस वीडियो को देखने से साफ पता चलता है कि विशाल को इस वीडियो की जरा भी जानकारी नहीं है। वैसे इस पूरी कहानी में बड़ा ट्विस्ट है कि विशाल ने गेब्बी को नाराज होने से साफ इंकार कर दिया है।

विशाल ने कहा है कि मेरे इंडोनेशियन फ्रेंड ने मुझे ये बात बताई और कहा कि उस लड़की ने मेरी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

उसका कहना है कि वो मेरे साथ रिलेशनशिप में है। सच तो यह है कि मैं इस लड़की से कभी नहीं मिला हूं। मेरा किसी के साथ कोई रिश्ता नहीं है।

सलमान खान..ब्लाॅकबस्टर कमबैक..सुपरस्टार की ऐसी डिमांड..होश उड़ा देगी..

गौरतलब है कि टीवी के ऐसे एक नहीं बल्कि कई स्टार हैं जो कि हाल फिलहाल में धोखेबाजी का शिकार हुए हैं।चलिए फिर बिना समय गंवाए उन स्टार के नाम और उनके साथ हुए हादसे के बारे में जानते हैं...

नकुल मेहता

नकुल मेहता

इश्कबाज फेम नकुल मेहता रैंसमवेयर हमले का शिकार हुए हैं। उनके बैंक अकाउंट से काफी पैसे निकाल लिए गए हैं। हालांकि उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं दी है। लेकिन उन्होंने इसके खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

सौम्या टंडन

सौम्या टंडन

भाभीजी घर पर हैं फेम सौम्या हाल ही मेंतुर्की में छुट्टियां मनाने गई हुई थीं। वहां पर इंस्तानबुल में एक टैक्सी ड्राइवर ने उनके पर्स में से तकरीबन 800 यूरो यानी कि 57,672 रुपए चुरा लिए थे।

नीरज भारद्वाज

नीरज भारद्वाज

साथ निभाना साथिया फेम नीरज भारद्वाज ने अपने ड्राइवर को अपना डेबिट कार्ड 50 हजार रुपए निकालने के लिए दिया था। बाद मेें उन्हें उनका डेबिट कार्ड मिला ही नहीं। पैसे और डेबिट कार्ड दोनों नीरज के हाथ से चले गए।उन्होंने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया।

दलजीत कौर

दलजीत कौर

काला टीका फेम दलजीत कौर ने डेबिट कार्ड क्लोनिंग केस में अपने 50,000 रुपए गंवा दिए थे जो कि उन्हें वापस नहीं मिले।

सचिन पिलगांवकर

सचिन पिलगांवकर

सचिन पिलगांवकर और उनकी पत्नी ने पुणे की एक महिला पर 35 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था।कार खरीदने के नाम पर 35 लाख रुपए दोनों को गंवाने पड़े।

गुरमीत चौधरी

गुरमीत चौधरी

गुरमीत चौधरी अपनी पत्नी देबिना बनर्जी के साथ थाईलैंड एक परफेक्ट हॉलिडे पर गए थे। लेकिन वहां पर शॉपिंग में बिजी रहने के कारण गुरमीत का लाखों का सामान चोरी हो गया। उन दोनों के ट्रिप का हर दिन खुशनुमा रहा। लेकिन आखरी दिन वह दोनों बाहर घूमने निकले थे। इस दौरान उनका तकरीबन 1.50 लाख रुपए का सामान चोरी हो गया।

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर शूटिंग कर रही थी और अचानक ही उन्हें मैसेज आया कि उनके अकाउंट से 20 हजार रुपए निकाल लिए गए हैं।

English summary
Vishal Karwal bedroom video viral with Indonesia model ..Here read full news
Please Wait while comments are loading...