For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लता मंगेशकर के सांग 'ऐ मेरे वतन के लोगों'पर बुरी तरह ट्रोल विशाल डडलानी, इतनी बड़ी गलती !

    |

    सिंगर और गीतकार विशाल डडलानी अपनी एक गलती के कारण सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हुए। इंडियन आइडल के एक एपिसोड में एक प्रतिभागी ने शो में ऐ मेरे वतन के लोगों गाना गाया। इस गीत पर विशाल ने प्रतिभागी की तारीफ की और कहा कि इस गाने को खुद लता मंगेशकर ने 1947 में देश के पहले पीएम जवाहर लाल नेहरू के लिए गाया था। यह दुनिया का एकमात्र गाना है जो कि सही अर्थ में ऑल टाइम हिट है। लता मंगेशकर जैसा तो कोई गा ही नहीं सकता है।

    इसकी धुन भी बहुत अच्छी बनाई गई है। आपकी कोशिश बहुत अच्छी है।इसके बाद से विशाल डडलानी ट्रोल हेने लगे। इसकी वजह ये है कि इस गीन को 1962 में कवि प्रदीप ने लिखा था। सी. रामचंद्रन ने इसकी धुन बनाई थी। बताया जाता है कि 1962 में चीन से युद्ध में मिली हार के बाद भारतीयों का हौसला बढ़ाने के लिए ये गीत बनाया गया था।

    विशाल को आम से लेकर खास तरह हर कोई ट्रोल करने लग पड़ा। पूर्व विदेश मंत्री दिवंगत सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ने भी विशाल के लिए लिखा है कि भारत रत्न एंव दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मान दो-दो लोगों के बारे में उन्हें बेहद खराब जानकारी है। ज्यादा हंगामा बढ़ता हुआ देख विशाल डडलानी ने इस पर माफी भी मांग ली है।

    जान्हवी कपूर की फिल्म के सेट पर किसान प्रदर्शनकारियों का हमला- 'जान्हवी कपूर वापस जाओ' के लगे नारेजान्हवी कपूर की फिल्म के सेट पर किसान प्रदर्शनकारियों का हमला- 'जान्हवी कपूर वापस जाओ' के लगे नारे

    सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद विशाल डडलानी ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी है। उन्होंने अपने ट्टीट में लिखा है कि ऐ मेरे वतन के लोगों के बारे में मेरी गलत जानकारी से नाराज लोगों से मैं माफी मांगता हूं। उन्होंने आगे ये भी लिखा कि इस कट्टर राष्ट्रवादियों ने तब कुछ नहीं कहा जब #Chronab पुलवामा में 40 भारतीय सैनिकों की मौक को टीआरपी की जीत के रूप में मना रहा था।

    English summary
    Vishal dadlani troll on wrong facts about lata mangeshkar patriotic song ae mere watan ke logo,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X