For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 12 विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने नशे में धुत गाड़ी चलाते हुए की मारपीट, वायरल हो रहा है वीडियो

    |

    बिग बॉस 12 विनर सिद्धार्थ शुक्ला 11 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रहे थे लेकिन उनकी पार्टी के बाद सिद्धार्थ ने थोड़ा तमाशा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो केवल एक तरफ की कहानी कहता है कि इसलिए हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

    दरअसल, इस वीडियो की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला नशे में धुत, आधी रात को गाड़ी चला रहे थे और उन्होंने एक गरीब आदमी के साथ मारपीट भी की। इसके बाद जब कोई उनकी इस हरकत को वीडियो में कैद करने लगा तो सिद्धार्थ ज़बरदस्ती उसका फोन लेने लगे।

    वीडियो में जब वीडियो बना रहा आदमी सिद्धार्थ से पूछता दिखता है कि गरीब को क्यों मारा? तो सिद्धार्थ कहते दिखते हैं कि वो चाकू दिखा रहा था। अब वीडियो में कितनी सच्चाई है और सिद्धार्थ की बातों में कितनी, इसकी पुष्टि तो हम नहीं कर सकते।

    लेकिन फिलहाल The Real Khabri नाम के अकाउंट से बनाया गया ये वीडियो इस समय तेज़ी से वायरल हो रहा है।

    गुस्से के लिए मशहूर

    गुस्से के लिए मशहूर

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला वैसे भी अपने गुस्से के लिए मशहूर हैं। बिग बॉस सिद्धार्थ और असीम रियाज़ का झगड़ा हो या उनकी रश्मि के साथ बड़ी फाईट। इस सीज़न भी बिग बॉस के घर सीनियर बनकर पहुंचे सिद्धार्थ ने एजाज़ के अलावा हिना खान और गौहर खान से भी झगड़े करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

    फैन्स ने दिया साथ

    फैन्स ने दिया साथ

    हालांकि हमेशा की तरह सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स उनके समर्थन में उतर आए हैं। एक फैन ने पूछा कि अगर सामने वाला चाकू दिखाए तो आप खुद को बचाने के लिए उसे मार भी नहीं सकते हैं? वहीं एक और फैन ने लिखा कि अब कोई चाकू दिखाए तो पहले उससे पूछा जाए कि मारोगे या नहीं, तब रिएक्शन दिया जाएगा?

    यूं शुरू हुआ जन्मदिन

    यूं शुरू हुआ जन्मदिन

    हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला ने 2020 में अपने 40वें जन्मदिन की शुरूआत अपनी बेहद खास दोस्त शहनाज़ गिल के साथ की थी। शहनाज़ ने अपने और सिद्धार्थ का एक वीडियो भी फैन्स के लिए अपने इंस्टाग्राम पर डाला था।

    छेड़छाड़ में पीछे नहीं

    छेड़छाड़ में पीछे नहीं

    सिद्धार्थ कभी भी किसी को उकसाने में पीछे नहीं रहते हैं। अपने 40वें जन्मदिन पर भी उन्होंने रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को टैग करते हुए लिखा - मेरा 40वां जन्मदिन आ गया है और मैं अभी बुड्ढा नहीं हुआ हूं। गौरतलब है कि बिग बॉस के दिनों में ये लोग उन्हें बुड्ढा कह कर नीचा दिखाने की कोशिश करते थे।

    रश्मि ने दिया जवाब

    रश्मि ने दिया जवाब

    सिद्धार्थ के ट्वीट का जवाब देते हुए रश्मि ने लिखा - मैं जानती थी कि अपने जन्मदिन पर भी तुम मुझे ज़रूर मिस करोगे। बढ़िया है। लेकिन तुम्हें जन्मदिन की मुबारकबाद। खुश रहो।

    माहिरा ने की तारीफ

    माहिरा ने की तारीफ

    वहीं माहिरा ने सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए लिखा - एक मज़बूत इंसान हैं आप। हमने शो में बेहतरीन यादें साझा की हैं। आपको जन्मदिन की मुबारकबाद।

    शहनाज़ के साथ जोड़ी

    शहनाज़ के साथ जोड़ी

    गौरतलब है कि बिग बॉस सीज़न 12 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी ने काफी ज़्यादा लाईमलाइट बटोरीं जिसके बाद इन्हें साथ में देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित रहते हैं।

    हाल ही में रिलीज़ गाना

    हाल ही में रिलीज़ गाना

    हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का गाना शोना शोना रिलीज़ हुआ है जिसे आवाज़ दी है टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने। हमेशा की तरह फैन्स को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।

    चंडीगढ़ में शूटिंग

    चंडीगढ़ में शूटिंग

    इस गाने की शूटिंग चंडीगढ़ में हुई है। गाने में सिद्धार्थ और शहनाज़ की क्यूट केमिस्ट्री फैन्स को पसंद आ रही है।

    बिग बॉस में साथ

    बिग बॉस में साथ

    गौरतलब है कि इस साल भी बिग बॉस के नए सीज़न में शहनाज़ और सिद्धार्थ एक साथ नज़र आने वाले थे। लेकिन ये प्लान सफल नहीं हुआ। बात करें सिद्धार्थ के गुस्से की तो देखना है कि अब अगली बार उन्हें गुस्सा कब आता है। बिग बॉस में उन्हें देखने के बाद कहा जा सकता है, शायद जल्दी ही!

    English summary
    Bigg Boss 12 winner Sidharth Shukla drunk drives and beats a man after his birthday party and gets captured in a video going viral on the internet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X