For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना पॉजिटिव पार्थ समथान पर विकास गुप्ता ने मारा ताना, "कैसे लापरवाही बरत सकते हैं" फिर दी सफाई

    |

    टीवी एक्टर पार्थ समथान को हाल में ही कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा हुआ। जबकि पार्थ कसौटी जिंदगी 2 की शूटिंग भी शुरु कर चुके थे। खैर पार्थ को लेकर उनके पुराने दोस्त विकास गुप्ता ने पोस्ट लिखा। जिसे फैंस ने पार्थ से जोड़कर देखा। विकास सोशल मीडिया पर लिखते हैं कि लोग कैसे ऐसी लापरवाही बरत सकते हैं। बता दें पार्थ और विकास का लंबा विवाद रह चुका है। दोनों का विवाद इतना बढ़ गया था कि पार्थ ने विकास पर केस भी किया था।

    रेप की धमकी-भद्दी गालियां देने वाले शुभम मिश्रा पर भड़के बॉलीवुड स्टार्स, रेप की धमकी-भद्दी गालियां देने वाले शुभम मिश्रा पर भड़के बॉलीवुड स्टार्स, "ऐसे घटिया लोगों को तो..."

    Parth Samthaan को हुआ Corona तो Vikas Gupta ने उड़ाई खिल्ली, Tweet कर कहा ये | FilmiBeat

    हाल में ही विकास गुप्ता ने कई ट्वीट्स कर किए जिसे पार्थ से जोड़कर देखा गया। हालांकि विकास ने किसी का नाम अपने ट्वीट्स में नहीं लिखा। विकास ने लिखा, ये एकदम मतलबी बात है। आप जवान है तो इसका मतलब ये नहीं है कि आपको कोरोना नहीं होगा। इसका मतलब ये भी नहीं है कि आप दूसरी की जिंदगी से खिलवाड़ करें जो आपके साथ काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों को अपने घर जाकर बच्चों और परिवार के पास जाना होता है।

    विकास ने दी सफाई

    विकास ने दी सफाई

    पार्थ पर बिना नाम निशाना साधने के बाद विकास ने सफाई भी दी। उन्होंने लिखा कि जो वेबकूफ लोग जो सोच रहे हैं कि मैंने किसी को ताना मारा है तो मैं बता दूं आप लोग गलत सोच रहे हैं।

    विकास ने जताई चिंता

    विकास ने जताई चिंता

    विकास ने कहा कि वह तो चाहते हैं कि सब अपने घरों में रहे, ऐसे मुश्किल समय में कोई किसी के लिए मुश्किल न खड़ी करें।

    विकास और पार्थ की कॉन्ट्रोवर्सी

    विकास और पार्थ की कॉन्ट्रोवर्सी

    विकास ने खुलासा किया था कि पार्थ और वह रिश्ते में साथ रह चुके हैं। विकास ने कहा था कि वह बाइसेक्सुअल हैं और वह पार्थ के साथ रिश्ते में थे। लेकिन विकास ने बाद में आरोप लगाए थे कि पार्थ ने उन्हें टॉर्चर किया था।

    पार्थ ने किया था केस

    पार्थ ने किया था केस

    विकास द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद पार्थ ने विकास पर केस भी दर्ज करवाया था। फिर दोनो के रिश्ते खराब हो गए। साथ ही पार्थ ने आरोपों को बेबुनियाद बताया था।

    English summary
    Vikas Gupta shares a post on parth samthaan coronavirus positive
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X