»   » BIGG BOSS 11...सलमान के वीकेंड का वाॅर से पहले..महा ट्विस्ट का तूफान !

BIGG BOSS 11...सलमान के वीकेंड का वाॅर से पहले..महा ट्विस्ट का तूफान !

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi
Bigg Boss 11: Vikas Gupta becomes FIRST CAPTAIN of the house | FilmiBeat

बिग बॅास 11 में वीकेंड का वॅार यानी कि सलमान खान की एंट्री से पहले महाट्विस्ट आने वाला है। यह ट्विस्ट कहीं ना कहीं हिना खान और शिल्पा शिंदे के लिए बड़ा हंगामा लेकर आएगा।

जी हां, जैसा कि आपने बिग बॅास 11 के बुधवार के एपिसोड में देखा कि अर्शी खान की रेड टीम टास्क जीत जाती है।इसके बाद रेड टीम के सभी दावेदार यानी कि हिना खान,विकास गुप्ता,ज्योति कुमारी,अर्शी खान और पुनीष कैप्टन के लिए अपनी दावेदारी रखते हैं।

bigg boss 11

लेकिन कल पड़ोसी अपने महाट्विस्ट के साथ आएगा। जिसके चलते कैप्टन बनने को लेकर हिना खान और विकास गुप्ता के बीच आपको बड़ी लड़ाई देखने को मिलेगी।

घर वालों की सहमति से पुनीष और हिना को कैप्टन शिप का दावेदार बनाया जा सकता है। लेकिन पड़ोसी अपने अधिकार का फायदा उठाते हुए हिना की जगह विकास को कैप्टनशिप का दावेदार बनाते हैं।

bigg boss 11

कुलमिलाकर देखा जाए तो अगर विकास कैप्टन बनते हैं तो शिल्पा शिंदे के साथ उनकी लड़ाई फिर चर्चा में होगी गौरतलब है कि आगे चलकर इस शो की कंट्रोवर्सी किस तरह टीआरपी का पारा बढ़ाती है यह देखना दिलचस्प होगा।

यहां देखिए ऐसे रियलिटी शो हैं जो कि बिग बॅास को कड़ी टक्कर दे रहे हैं..

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज

इस शो का टेलीकास्ट शनिवार और रविवार रात 8 बजे होगा। क्लैश ना होने के बावजूद कॅामेडी औप अक्षय कुमार के सुपर जज होने के कारण यह शो हाई टीआरपी ला सकता है।

लिप सिंक बैटल

लिप सिंक बैटल

लिप सिंक बैटल इस शो को फराह खान होस्ट कर रही हैं। वीकेंड में प्रसारित होने वाले इस शो के कारण स्टार प्लस नंबर 1 की रेटिंग पर बना हुआ है।

चैंपियंस और चैलेंजर

चैंपियंस और चैलेंजर

9 बजे 1 अक्टूबर से रेमो चैंपियंस और चैलेंजर के साथ नया डांस शो लेकर रात 9 बजे आ रहे हैं।इस शो का क्लैश सीधे बिग बॅास से होगा। रेमो का डांस प्लस 3 टॅाप 10 शो में हमेशा रहा है।

सा रे गा मा पा लिटिल चैंपस

सा रे गा मा पा लिटिल चैंपस

सा रे गा मा पा लिटिल चैंपस का वीकेंड में लगातार टॅाप शो पर बना हुआ है। इस शो का अंत अक्टूबर के एंड में होगा। तब कर वीकेंड पर इस शो से बिग बॅास को खतरा बना रहेगा।

डांस इंडिया डांस

डांस इंडिया डांस

डांस इंडिया डांस की शुरुआत भी नवंबर से होने वाली है। यह शो हमेशा से ही नंबर 1 रहा है। इसकी टक्कर भी सलमान से हो सकती है।

सुपर डांसर 2

सुपर डांसर 2

सुपर डांसर 2 भी इसी वीकेंड से शुरू हो रहा है। इस शो ने पिछले सीजन में टीआरपी के रिकॅार्ड तोड़ दिए थे।

टेड टॅाक

टेड टॅाक

टेड टॅाक का लांट नवंबर में हो सकता है। लेकिन वीकेंड में इसका टेलीकास्ट कहीं ना कहीं सलमान के शो बिग बॅास की टीआरपी पर असर पड़ सकता है। इस शो से शाहरूख दोबारा टीवी पर कमबैक कर रहे हैं।

English summary
There is shocking twist in Bigg Boss 11..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi