For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के 'लाफ्टर का ग्रैंड फिनाले' में किया धमाल

    By Filmibeat Desk
    |

    इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का क्षेत्रीय कॉमेडी रियलिटी शो, 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' रात 9:30 बजे अपने 'लाफ्टर का ग्रैंड फिनाले' की मेजबानी करेगा। शीर्ष 5 प्रतियोगी - मुंबई से नितेश शेट्टी, विघ्नेश पांडे और जयविजय सचान, दिल्ली से रजत सूद और उज्जैन के हिमांशु बावंदर शो के पर्दे से पहले आखिरी बार जज शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह का मनोरंजन करेंगे।

    भव्य आयोजन में आकर्षण जोड़ने के लिए 'लाइगर' के मुख्य कलाकार - विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के साथ सुनील ग्रोवर अपने दर्शकों के पसंदीदा अवतार रिंकू भाभी के रूप में होंगे। अपनी कठपुतली अन्ना के साथ विघ्नेश द्वारा शानदार प्रदर्शन के बाद, अनन्या पांडे कॉमेडियन पर फिदा होंगी और शानदार प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना करेंगी।

    अनन्या विघ्नेश की तारीफ करते हुए कहती, "इतना हंसने से मेरा चेहरा दुख रहा है! मुझे बहुत मजा आया!" विजय कह रहा होगा कि अन्ना एक व्यक्ति की तरह कैसा महसूस कर रहा था, कह रहा था, "मुझे लगता है कि अन्ना वास्तव में एक व्यक्ति है, मुझे लगता है कि वह जीवित है। उसके पास इतना चरित्र है।" इसके बाद वे मंच पर जा रहे थे और कॉमेडियन को उनके हिट गाने 'अकड़ी पकड़ी' पर हुक स्टेप सिखाने के लिए जा रहे थे

    । बीच में विग्नेश और अनन्या और विजय के साथ, सितारे अन्ना और विग्नेश दोनों को अपने गाने पर हुक स्टेप डांस करना सिखाएंगे, दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे। इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के 'लाफ्टर का ग्रैंड फिनाले' को इस शनिवार रात 9:30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देखना सुनिश्चित करें।

    English summary
    Vijay Deverakonda, Ananya Pandey teach hook step of 'Akdi Pakdi' on the ‘Laughter ka Grand Finale
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X