For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म "यारा" का धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़

    By Staff
    |

    इस साल फ्रेंडशिप डे पर, दर्शकों को 30 जुलाई के दिन 'यारा' की दुनिया की एक झलक देखने मिलेगी। ज़ी5 ने विशेष रूप से अपने सोशल मीडिया पर टीज़र रिलीज़ कर दिया है जिसने दर्शकों के बीच चार कुख्यात अपराधियों के बीच दोस्ती की इस अविस्मरणीय कहानी की पहली झलक साझा कर दी है।

    "सुशांत सिंह राजपूत की छवि खराब करने का चलाया गया कैंपेन", फिल्मकार का बड़ा खुलासा

    यह उत्तेजक और रोमांचकारी टीज़र आपको बीते समय में वापस ले जाते हुए, एक साहसी रोलर-कोस्टर राइड पर ले चलता है। ट्रेलर की शुरुआत चार मस्तीखोर बच्चों से होती है, जो बड़े होकर सबसे अच्छे दोस्त बनने के साथ-साथ अपराध में भी भागीदार बन जाते हैं। लेकिन उनकी दोस्ती को ज़िन्दगी की एक कठिन परीक्षा से गुज़रना पड़ता है। क्या उनका रिश्ता इस चुनौती को पार करने में सफ़ल रहेगा? ज़ी5 आपके इन सभी सवालों के जवाब 30 जुलाई को देगा।

    "यारा" एक क्राइम ड्रामा है जो चार कुख्यात अपराधियों के बीच स्थायी दोस्ती का परीक्षण करती है। उत्तर भारत की पृष्ठभूमि में स्थापित, इस कहानी को इतिहास की एक पतली शीट में लपेटा गया है। यह ज़ी5 मूल फिल्म एक मजेदार, उत्तेजक और रोमांचकारी कहानी है, जो नेपाल-भारत सीमा के पार जद्दोजहद करने वाले चौकड़ी गैंग के 4 दोस्तों की सफलता और असफलता की कहानी दिखाते हुए आपको यूपी में समय में वापस ले जाएगी। फिल्म फ्रेंच फीचर फिल्म "ए गैंग स्टोरी" का लाइसेंस प्राप्त अनुकूलन है।

    फिल्म तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है और अज़ुरे एंटरटेनमेंट के लिए सुनीर खेतरपाल द्वारा निर्मित है। 'यारा' एक क्राइम ड्रामा फ़िल्म है जिसमें विद्युत जमवाल, अमित साध, विजय वर्मा, केनी बसुमतारी, श्रुति हासन और संजय मिश्रा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। #YaaraOnZEE5 #FriendshipDay। 'यारा' 30 जुलाई को विशेष रूप से ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

    English summary
    Vidyut Jamwal upcoming yaara teaser released watch it
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X