For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    22 साल की उम्र में श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari ने डीप नेक ड्रेस में दिखाया सबकुछ Video

    By Filmibeat Desk
    |

    टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इंटरनेट पर अपनी हॅाट इमेज को लेकर छाई रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्टाइल और ग्लैमर के मामले में नंबर 1 पलक तिवारी रील वीडियो बनाने में भी सबसे आगे हैं। जी हां, पलक तिवारी के इंस्टाग्राम पर आप देखेंगे कि उन्होंने कई सारे रील वीडियो बनाकर रखे हुए हैं। इन वीडियो में भी पलक का अंदाज लाजवाब रहता है। पलक का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

    जहां पर एक्ट्रेस ने डीप नेक कट का टॉप पहना हुआ है। इस टॉप में से पलक का क्लीवेज साफ दिखाई पड़ रहा है। इस वीडियो में पलक ने एक हल्का सा मेकअप किया है। हमेशा की तरह अपने बालों को उन्होंने खुला रखा है। अंग्रेजी गाने पलक ग्लैमर के साथ स्टाइल का तड़का भी दिखा रही हैं।

    कमेंट बॉक्स में पलक के फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। देखा जाए तो पलक ने अपने हिंदी फिल्म डेब्यू से पहले ही बोल्डनेस से हमेशा टॉप पर बनी रहती हैं।मां श्वेता तिवारी की पहचान से अलग पलक ने खुद को खड़ा किया हुआ है। हाल ही में पलक ने ब्लैक ड्रेस में अपनी एक फोटो शेयर कर इस खबर को साझा किया है कि उनके 3 मिलियन इंस्टाग्राम फैमिली हो गई है। पलक ने लिखा है कि आप लोगों ने मुझे जितना प्यार दिया है।

    उसके लिए शुक्रिया बहुत छोटा शब्द है। इससे पहले पलक तिवारी ने अपनी एक फोटोशूट की भी झलक दिखाई है। जहां पर बिकिनी टॅाप पहनकर गीले बालों के साथ वह तड़के दार नजर आ रही हैं। फोटोशूट का क्रेज पलक को इतना है कि उनका इंस्टाग्राम इस तरह की कई सारी तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है। स्टाइल के मामले में भी पलक बॅालीवुड की कई लीड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं। फिलहाल पलक का पूरा फोकस केवल बॅालीवुड पर है। वह अपनी मां श्वेता की तरह टीवी की तरफ खुद को चलाना नहीं चाहती हैं।

    English summary
    Shweta Tiwari daughter Palak Tiwari flaunt her deep neck dress in her recent sexy video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X