For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shehnaaz gill को देख Vicky Kaushal ने भरी महफिल में किया ऐलान, लोगों ने बोला- फिल्म बना दो यार

    |

    Shehnaaz gill- Vicky Kaushal: बिग बॅास फेम शहनाज गिल इन दिनों अपने नए शो को लेकर चर्चा में हैं। शहनाज गिल के नए शो देसी वाइब्स में राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना के बाद नए मेहमान विकी कौशल हैं। शहनाज गिल और विकी कौशल को लेकर कुछ दिन पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी। जो कि दिवाली पार्टी के दौरान थीं। जहां पर शहनाज ने विकी के साथ प्यारी सी फोटो शेयर की। वहीं अब देसी वाइब्स शो से शहनाज गिल और विकी कौशल की एक रोमांटिक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

    जिसे देखकर फैंस का कहना है कि कोई इन दोनों को लेकर फिल्म क्यों नहीं बनाता? विकी कौशल के साथ शहनाज गिल ने अपने शो के लिए शूट किया। शूटिंग खत्म करने के बाद दोनों की रोमांटिक पोज के साथ तस्वीरें सामने आयी हैं। जिससे आप भी अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे। दोनों इन तस्वीरों में पीले रंग के कपड़ों के साथ ट्यूनिंग भी करते हुए लाजवाब दिखाई दे रहे हैं।

    शहनाज गिल और विकी कौशल की रोमांटिक फोटो

    शहनाज गिल और विकी कौशल की रोमांटिक फोटो

    शहनाज गिल ने पीले रंग का अनारकली शूट पहन रखा है। विकी कौशल ने प्रिंटेड शर्ट और जैकेट के साथ नजर आ रहे हैं। देसी वाइब्स शो में आकर विकी कौशल ने अपनी आगामी फिल्म गोविंदा नाम है मेरा का प्रमोशन किया है। शहनाज गिल और विकी कौशल ने दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खास मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं।

    शहनाज गिल की तारीफ में विकी कौशल ने बोली यह बड़ी बात

    शहनाज गिल की तारीफ में विकी कौशल ने बोली यह बड़ी बात

    साथ ही जब पैपराजी ने शहनाज को पंजाब की कैटरीना कैफ बुलाया तो इस पर विकी कौशल ने अपने जवाब से शहनाज का दिल जीत लिया। शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है कि बहुत कम स्टार मुलाकात में यह महसूस करवा पाते हैं कि आप उनमें से एक हैं।

    शहनाज गिल ने विकी कौशल को बताया फैमिली

    शहनाज गिल ने विकी कौशल को बताया फैमिली

    बहुत कम लोग आपको परिवार की तरह महसूस करवापाते हैं। मुझे लगता है कि यहीएक सच्चा सितारा है। विकी कौशल मैंआपसे फिर से एक बार मिलकर खुश हूं। आज की बातचीत सिर्फ बातचीत से ज्यादा थी। उन्होंने आगे लिखा है कि मेरी ख्वाहिश है कि आप कुछ भी न करें।

    विकी कौशल ने भी की तारीफ

    विकी कौशल ने भी की तारीफ

    शहनाज ने बोला- बहुत कम लोग आपको परिवार की तरह महसूस करवापाते हैं। मुझे लगता है कि यहीएक सच्चा सितारा है।विकी कौशल ने भी शहनाज से मुलाकात को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने लिखा है कि शहनाज से मिलना और बातें करना बहुत खुशी की बात है। आप किसी शुद्ध आत्मा है। मैं आपके जीवन में केवल सर्वश्रेष्ठ की कामना करता हूं।

    विकी ने की शहनाज की तारीफ

    विकी ने की शहनाज की तारीफ

    पैपराजी के सामने विकी कौशल और शहनाज गिल फोटो के लिए पोज देते हैं तभी वहां मौजूद एक कैमरा मैन बोलते हैं कि यह पंजाब की कैटरीना कैफ हैं। इसे सुनकर शहनाज गिल थोड़ी असहज हो जाती हैं।
    विकी कौशल फिर तुरंत शहनाज को गले से लगाकर कहते हैं कि यह पूरे इंडिया की शहनाज गिल हैं। शहनाज यह सुनकर खुश हो जाती हैं।

    English summary
    Vicky Kaushal called Shehnaaz gill India's Favourite, romantic photo and video of both went viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X