For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैग्जिन में न्यूड फोटो, कहीं ये वीना की चाल तो नहीं

    |

    पाकिस्तानी एक्ट्रस वीना मलिक का पुरुषों की मैग्जीन के कवर पेज पर छपा न्यूड फोटो उस समय लोगों के सामने आया जब उनका रियेलिटी शो स्वयंवर की शुरूआत होने वाली है। टीवी में कार्यक्रम के प्रोमो टेलीकास्ट किये जा चुके हैं।

    वीना का कहना है कि यह फोटो कम्प्यूटर से एडीट करके बनाया गया है। उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता है, वो मासूम है इतना ही नहीं यह कहते हुए उन्हें रोना भी आ गया। ये तो बात रही वीना कि लेकिन जिस मैग्जीन के क वर पेज पर वीना न्यूड नजर आईं है उस मैग्जीन के सम्पादक का कहना है कि उनके पास इस बात का पूरा सबूत है कि मैग्जीन में नज़र आ रही महिला कोई और नहीं वीना मलिक ही हैं।

    उनके पास इस फोटोशूट का वीडियो भी है। वीना को यह फोटो शूट पसंद आया इस बारे में वीना का एक जवाबी ईमेल भी है। इसके बाद उन्होंने हर्जाने के रूप में 10 करोड़ का हर्जाना मांगा है। यह कोई छोटी मोटी रकम नहीं है साथ ही शो में शादी करने के लिए भी उन्हें काफी रकम की पेशकश की गयी है।

    इस मामले में कौन सही है और कौन गलत? ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा। लेकिन अभी तो वीना को फूल पब्लिसिटी मिल रही है। भले ही इसके चलते वो बदनाम हो रही है।

    मीडिया में उन्हें फुल कवरेज मिल रहा है। उन्हें ना जानने वाले भी अब पहचानने लगे हैं, हो सकता है कि वीना के शो को भी इस बात का फायदा मिल जाए। क्योंकि लोग अब देखना चाहेंगे कि वीना इस स्वयंवर में कैसी दिखती है और क्या करती हैं।

    ऐसा नहीं है कि इस मामले से केवल वीना का ही फायदा हुआ है मैग्जीन वालों का भी भला हो रहा है। इ स हरकत से लोगों ने हाथों हाथ इस मैग्जीन की कुछ प्रतियां तो जरूर खरीद ली होंगी। यह भी हो सकता है की इस पॉपुलेरिटी पंच के पिछे वीना, सम्पादक और शो के बनाने वालों की तिकड़ी काम कर रही हो। जो आगे चल कर शांत हो जाए।

    English summary
    Veena Malik nude photo in the December issue of FHM India has become more controversial issue.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X