»   » दुल्हन नहीं बन पाएंगी वीना मलिक

दुल्हन नहीं बन पाएंगी वीना मलिक

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
veena malik
लगता है कि वीना मलिक का दुल्हम बनने का ख्वाब टूटने ही वाला है। हम बात कर रहे हैं इमेजिन टेलीविजन पर शुरू होने वाले वीना का विवाह की। दरअसल इस चैनल का प्रसारण बंद किया जा रहा है। सूत्रों की माने तो यह चैनल आशा के अनुसार बिजनेस नहीं कर पा रहा है इसलिए अब इसपर कोई शो भी प्रसारित नहीं होगा।

इस चैनल पर 'स्वयंवर' का तीसरा सीजन 'वीना का विवाह' शुरू किया जाने वाला था। जोर का झटका, जमुना पार, सवारे सबके सपने प्रीतो सहित और भी कई शो इस पर प्रसारित हो रहे थे। लेकिन, चैनल की टीआरपी लगातार गिरती ही जा रही है।

बहुत दिनों से चैनल की टीआरपी गिरी हुई थी। इसने टीआरपी के लिए सारे उपाय किये गये लेकिन फिर भई कोई भी उपाय कारगर साबित नहीं हुए। जब एक चैनल लाइफ ओके लॉच हुआ तो इसे इस चैनल को और भी पिछे छोड़ दिया।

इमेज़िन टीवी ने आशा के अनुरूप काम नहीं किया। कुछ प्रोग्रामों के रेटिंग संतोषजनक रहे लेकिन कुल मिलाकर रेटिंग इतनी अच्छी नहीं रही कि चैनल का बिजनेस और आगे चले। इसलिए इसे बंद करने का फैसला लिया गया है।

English summary
Veena Malik’s dream of becoming a bride on Indian television has come to an end as Imagine TV has finally announced that they are closing all programs.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi