For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दुल्हन नहीं बन पाएंगी वीना मलिक

    |

    लगता है कि वीना मलिक का दुल्हम बनने का ख्वाब टूटने ही वाला है। हम बात कर रहे हैं इमेजिन टेलीविजन पर शुरू होने वाले वीना का विवाह की। दरअसल इस चैनल का प्रसारण बंद किया जा रहा है। सूत्रों की माने तो यह चैनल आशा के अनुसार बिजनेस नहीं कर पा रहा है इसलिए अब इसपर कोई शो भी प्रसारित नहीं होगा।

    इस चैनल पर 'स्वयंवर' का तीसरा सीजन 'वीना का विवाह' शुरू किया जाने वाला था। जोर का झटका, जमुना पार, सवारे सबके सपने प्रीतो सहित और भी कई शो इस पर प्रसारित हो रहे थे। लेकिन, चैनल की टीआरपी लगातार गिरती ही जा रही है।

    बहुत दिनों से चैनल की टीआरपी गिरी हुई थी। इसने टीआरपी के लिए सारे उपाय किये गये लेकिन फिर भई कोई भी उपाय कारगर साबित नहीं हुए। जब एक चैनल लाइफ ओके लॉच हुआ तो इसे इस चैनल को और भी पिछे छोड़ दिया।

    इमेज़िन टीवी ने आशा के अनुरूप काम नहीं किया। कुछ प्रोग्रामों के रेटिंग संतोषजनक रहे लेकिन कुल मिलाकर रेटिंग इतनी अच्छी नहीं रही कि चैनल का बिजनेस और आगे चले। इसलिए इसे बंद करने का फैसला लिया गया है।

    English summary
    Veena Malik’s dream of becoming a bride on Indian television has come to an end as Imagine TV has finally announced that they are closing all programs.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X