»   » तलाक के बाद वीना मलिक ने किया खुलासा, पति पर लगाया बड़ा आरोप

तलाक के बाद वीना मलिक ने किया खुलासा, पति पर लगाया बड़ा आरोप

Posted By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने अपने पति से तलाक ले लिया है। वहीं आज वीना मलिक ने अपने पूर्व पति पर बड़ा आरोप लगाया है। वीना के इस बयान के बाद उनके पूर्व पति की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

बता दें कि वीना ने साल 2013 में दुबई बेस्ड बिजनेसमैन असद खटक से शादी की थी। इस शादी से वीना के दो बच्चे हैं। वहीं वीना ने हाल ही में अपने पति से तलाक ले लिया है। जिसके बाद वे इस तलाक पर खुल कर बोलती भी नजर आईं।

वीना मलिक पहले भी कई कॉन्ट्रोवर्सीज में रह चुकी हैं। वहीं पति से तलाक के बाद वीना मलिक सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि वीना ने ये शादी खुद की मर्जी से की थी, वहीं शादी के कुछ सालों बाद ही वीना ने पति से तलाक भी मांग लिया। आगे की स्लाइड में जानें वीना ने क्यों लिया अपने पति से तलाक और पति पर लगाया बड़ा आरोप।

रिश्ते पर खुलकर बोलती नजर आईं

रिश्ते पर खुलकर बोलती नजर आईं

शादी के तीन साल बाद 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक पति असद खटक से अलग हो चुकी हैं। हाल ही में दोनों का तलाक हुआ है। तलाक के बाद वीना ने अपने रिलेशन पर खुलकर बात करते हुए पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

वीना ने लगाया पति पर ये बड़ा आरोप

वीना ने लगाया पति पर ये बड़ा आरोप

वीना ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया है। हालांकि ये इंटरव्यू ऑन एयर नहीं किया गया है। वीना ने इस इंटरव्यू में कहा है कि असद ने उनके साथ मारपीट और उन्हें फिजिकली-मेंटली एब्यूज किया है। जिसके बाद उन्होंने तलाक का कदम उठाया।

वीना कई अफ्वाहों पर दी प्रतिक्रिया

वीना कई अफ्वाहों पर दी प्रतिक्रिया

वीना ने हाल ही में एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में ये खुलासे किए हैं। जिसकी एक क्लिप में वीना कह रही हैं, "लोग कहते हैं कि मैंने पैसे के लिए शादी की। आज असद के पास पैसे खत्म हो गए, तो मैं उनसे तलाक ले रही हूं। हालांकि बात तो कुछ और ही है।"

सुलह की हुई कोशिश

सुलह की हुई कोशिश

असद वापस सुलह की पूरी कोशिश कर रहे हैं तो वहीं वीना ने पहले इससे साफ इंकार कर दिया था। हालांकि, बताया जा रहा है कि मौलाना की समझाइश के बाद वीना असद के साथ सुलह करने को तैयार हो गई हैं।

पिछले महीने हुआ तलाक

पिछले महीने हुआ तलाक

वीना ने जनवरी में लाहौर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई थी। जिसके बाद कोर्ट ने वीना की खुली एप्लीकेशन एक्सेप्ट कर और पिछले महीने बिना किसी विवाद के तलाक की मंजूरी दे दी थी। कोर्ट ने वीना की अर्जी को स्वीकार किया और तलाक को मंजूरी दे दी।

दिसंबर 2013 में हुई थी शादी

दिसंबर 2013 में हुई थी शादी

वीना ने दिसंबर 2013 में दुबई बेस्ड बिजनेसमैन असद खटक से शादी की थी। 23 सितंबर 2014 को उन्होंने बेटे अबराम को जन्म दिया और इसके ठीक एक साल बाद यानि 23 सितंबर 2015 वे बेटी अमाल की मां बनी थीं।

'बिग बॉस' के कारण रहीं चर्चाओं में

'बिग बॉस' के कारण रहीं चर्चाओं में

वीना ने बॉलीवुड में 'जिंदगी 50-50' और 'मुंबई 125 KM' जैसी फिल्मों में काम किया है। वीना सबसे ज्यादा चर्चा में तब आई थीं, जब वे बतौर कंटेस्टेंट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 4' में नजर आईं। इस दौरान अस्मित पटेल के साथ उन्हें इंटीमेट होते देखा गया था।

English summary
know what veena malik has to say about her divorce
Please Wait while comments are loading...