»   » Ooo: वरूण के दोगुना भाव भी नहीं बिके सलमान...180 करोड़ का झटका!

Ooo: वरूण के दोगुना भाव भी नहीं बिके सलमान...180 करोड़ का झटका!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कभी सुना है कि किसी सुपरस्टार को किसी न्यूकमर से इनसिक्योरिटी हो जाए। हालांकि वरूण धवन अब न्यूकमर नहीं है लेकिन सलमान की मैनेजर रेशमा शेट्टी के लिए हैं। 

यही कारण है कि रेशमा शेट्टी ने सलमान के फायदे के चक्कर में वरूण धवन का 180 करोड़ का नुकसान कर दिया है। वरूण धवन स्टार नेटवर्क के साथ 180 करोड़ की डील करने वाले थे।
[टना टन टन तारा....जुड़वा 2 में करिश्मा कपूर और....] 

इस डील के मुताबिक वरूण की अगली 6 फिल्में केवल स्टार नेटवर्क के चैनल पर दिखाई जातीं। और ऐसी डील करने वाले वरूण इकलौते नए स्टार हैं। उनके अलावा केवल शाहरूख, सलमान, अजय और ऋतिक के पास ये डील है। 

बहरहाल, सलमान खान और वरूण धवन दोनों को ही मैनेजर रेशमा शेट्टी हैंडल करती हैं और उन्हें लगा कि वरूण के 180 करोड़ उस फीस के हिसाब से ज़्यादा हैं जो सलमान को मिली है। 

तो जब तक स्टार नेटवर्क सलमान की फीस नहीं बढ़ाता तब तक वरूण डील साइन नहीं करेंगे। क्योंकि सलमान खान बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। और उनका भाव वरूण से दोगुना तो हो। देखिए कैसे सलमान ने किया वरूण का नुकसान -

180 करोड़ की डील

180 करोड़ की डील

वरूण धवन स्टार नेटवर्क के साथ 180 करोड़ की डील करने वाले थे। लेकिन इसका मतलब था 30 करो़ड़ पर फिल्म। क्योंकि डील सिर्फ 6 फिल्मों की थी।

सलमान का भाव

सलमान का भाव

वहीं सलमान खान ने ये डील 300 करोड़ में साइन की है यानि कि 50 करोड़ पर फिल्म। लेकिन वरूण से केवल 20 करोड़ पर फिल्म ज़्यादा। वैसे अगर ये डील बन जाती तो वरूण को इन फिल्मों को होता फायदा।

बदरीनाथ की दुल्हनिया

बदरीनाथ की दुल्हनिया

फिल्म में वरूण और आलिया हैं और फिल्म को हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया के डायरेक्टर शशांक खेतान ही डायरेक्ट कर रहे हैं।

जुड़वा 2

जुड़वा 2

जब से वरूण धवन ने जुड़वा 2 अनाउंस की है, फैन्स बहुत एक्साइटेड हैं। वैसे भी वरूण धवन सलमान का परफेक्ट रिप्लेसमेंट, कम से कम इस फिल्म के लिए।

शुद्धि

शुद्धि

भले ही करण जौहर की ये फिल्म बन नहीं पा रही है लेकिन करण जौहर का मानना है कि फिल्म इस साल अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी

हालांकि खबरें थीं कि दिलवाले के बाद वरूण धवन रोहित शेट्टी का रिस्क नहीं लेना चाहते पर दूसरी खबरों की मानें तो वरूण धवन रोहित की अगली फिल्म में फाइनल हैं।

राम लखन रीमेक

राम लखन रीमेक

खबरों की मानें तो वरूण धवन ने इस फिल्म को मना कर दिया है। वरूण की मानें तो उन्हें अप्रोच नहीं किया गया। कुल मिलाकर फिल्म के दरवाज़े वरूण के लिए खुले हैं।

ढिशूम

ढिशूम

ढिशूम वरूण धवन और जॉन अब्राहम स्टारर ढिशूम 29 जुलाई 2016 को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में उनका साथ दे रही हैं जैकलीन फर्नांडीज़ और अब देखना है कि ये तिकड़ी क्या कमाल दिखाती है।

जॉन की फिल्म

जॉन की फिल्म

जॉन अब्राहम का मानना है कि वरूण के साथ उनकी ट्यूनिंग काफी अच्छी है। और उनके पास जो स्क्रिप्ट है वो बिल्कुल वरूण के अनुरूप है क्योंकि वो परफेक्ट बॉलीवुड मसाला हैं।

 
English summary
Varun Dhawan loses a plum 180 crore deal due to Salman KHan.
Please Wait while comments are loading...