For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Vaishali Takkar ने suicide से पहले फैंस को दी सलाह- जिंदगी कीमती, आरोपी की तलाश पर बड़ा इनाम

    |

    ये रिश्ता क्या कहलाता और ससुराल सिमर का शो से टीवी की दुनिया में वैशाली ठक्कर ने लोकप्रियता हासिल की। 30 साल की उम्र में वैशाली ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली। 16 अक्टूबर को वैशाली ठक्कर ने सुसाइड कर लिया। इंदौर पुलिस फिलहाल राहुल नवलानी को आरोपी मानकर उसकी तलाश कर रही है।

    इस बीच वैशाली ठक्कर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जहां पर वह लोगों को जिंदगी नहीं खत्म करने और हार नहीं मानने की सलाह दे रही है। वैशाली ने अपने यू ट्यूब चैनल पर सुसाइट से 4 हफ्ता पहले इस वीडियो को अपलोड किया है। वैशाली ने 20 सितंबर को अपने यू ट्यूब चैनल पर एक शॅार्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वैशाली कह रही हैं कि ये जो लाइफ है न दोस्त यह बहुत कीमती है। तुम लोगों ने अपने फालतू के पचड़ों की वजह से लाइफ खराब की हुई है।

    Vaishali Takkar,Rahul Navlani

    इसी वीडियो में वैशाली ने आगे कहा है कि बाहर का उटपटांग खाना। सबसे अधिक पार्टी करना। जरा सा झगड़ा हुआ नहीं बस दारू में देवदास की तरह डूब जाना और अपना लीवर सड़ा लेना। वैशाली इस वीडियो में अस्पताल के बिस्तर पर हैं। वैशाली ने यह भी बताया कि वह अस्पताल में वायरल फीवर की वजह से एडमिट हुई हैं। फैंस वैशाली के इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने जो ना करने की सलाह दी वो क्यों किया?

    यहां देखिए {video1}

    हाल ही में मिली नई रिपोर्ट अनुसार देश के सभी एयरपोर्ट को अलर्ट कर दिया गया है और राहुल की तलाश की जा रही है। पुलिस का मानना है कि राहुल के पास बहुत पैसा है और वह देश से फरार होने की कोशिश कर रहा है। इस पूरे मामले में आरोपी दंपती राहुल और दिशा की तलाश के लिए चार टीमें बनाई गई हैं। महाराष्ट्र, राजस्थान और गुजरात में उनकी तलाश की जा रही है। आरोपी राहुल पर 5 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है। देश से फरार होने की संभावना को देखते हुए उन्हें लुकआउट सर्कुलर जारी किया है।

    English summary
    Vaishali Takkar suicide actress life saving old video viral , reward declared on Rahul Navlani, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X