For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डिप्टी सीएमओ डा. सचान की हत्या पर बनेगा धारावाहिक

    |

    लखनऊ। जेल में हुई डिप्टी सीएमओ की हत्या का मामला जहां खबरों की सुर्खियां बना वहीं अब इस घटना को धारावाहिक के रूप में दिखाया जायेगा। सोनी चैनल जल्द ही इसे अपने 'क्राइम पेट्रोल' कार्यक्रम में दिखायेगा। धारावाहिक में घटना का सच दिखाने का प्रयास किया जाएगा। प्रदेश में दो चिकित्साधिकारी की हत्या के आरोप में जेल में बंद उप मुख्य चिकित्साधिकारी डा. योगेन्द्र सिंह सचान की जेल के भीतर ही हत्या कर दी गयी थी।

    जेल में हुई हत्या का सनसनीखेज मामला धारावाहिक क्राइम पेट्रोल में दिखाये जाने की योजना है। सोनी पर दिखाये जाने वाले धारावाहिक 'सीआईडी' में एसीपी प्रदूयमन की भूमिका करने वाले शिवाजी साटम अदालत में वकील के.डी. पाठक की भूमिका वाले रोनित राय और क्राइम पेट्रोल के नायक अनूप सोनी अपने धारावाहिक के प्रचार के लिये राजधानी लखनऊ आये थे।

    उन्होंनें कहा कि क्राइम पेट्रोल की टीम सचान हत्या मामले में अपनी जांच कर रही है। टीम की मंजूरी मिलने के बाद इस बारे में धारावाहिक का निर्माण होगा। उन्होंने कहा कि उनका यह प्रयास लोगों को अपराध के खिलाफ जागरूक करने के लिये है। डा. सचान की लखनऊ जिला जेल में पिछले 22 जून को हत्या कर दी गयी थी, जिसकी जांच सीबीआई कर रही है।

    अनूप सोनी के अनुसार अभी मामले की जांच चल रही है और वह नहीं चाहते कि इस समय कोई ऐसाकार्य हो जिससे जांच में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न हो अत: अभी इसमें कुछ समय लगेगा जिसके बाद आपैचारिकताएं पूरी की जाएंगी तथा परिजनों से बात करने के उपरान्त ही कोई कदम आगे बढ़ाया जाएगा। उनका कहना है कि घटना का सच जनता के सामने आए तथा ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो इसी लक्ष्य के साथ घटना को धारावाहिक के रूप में पेश किया जाएगा।

    English summary
    Sony channel to telecast a serial on Murder mystery of deputy CMO Dr. Sachan murder case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X