For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्रॉप टॉप और पैंट का बटन खोल उर्फी जावेद ने दिखाया बोल्ड अवतार, ट्रोलर्स ने कर दी खिंचाई

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेंसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी में भी वह कई बार अपने बोल्ड अवतार के चलते चर्चा में रही। कभी पॉलिथीन की ड्रेस पहनी तो कभी बिकिनी लुक से तहलका मचाया। अब शो के बाहर भी वह अपने ड्रेसिंग सेंस से चर्चा हासिल करती हैं।

    हाल में ही उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर लेटेस्ट लुक में दिखीं, जिस लुक को फैंस ने बेहुदा बताया। इस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद को ट्रोल भी किया गया। वहीं उर्फी को कुछ यूजर्स ने बेशर्म तक कह दिया। वजह थी उर्फी जावेद का बोल्ड अवतार।

    हाल में ही उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। इन तस्वीरों में वह चैक पैंट और क्रॉप टॉप पहने नजर आईं। लेकिन ट्रोल हुई वो इस ड्रेसअप को बोल्ड बनाने के चलते।

    आलिया भट्ट के नये विज्ञापन पर विवाद, बताया- हिंदू भावना के खिलाफ- VIDEOआलिया भट्ट के नये विज्ञापन पर विवाद, बताया- हिंदू भावना के खिलाफ- VIDEO

    दरअसल जींस की पैंट का बटन खुला देखकर ट्रोलर्स ने उर्फी जावेद की टांग खींची। इस फैशन सेंस पर उर्फी जावेद को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

    उर्फी जावेद हुईं ट्रोल

    उर्फी जावेद हुईं ट्रोल

    सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की इन तस्वीरों पर यूजर्स ने अलग अलग तरह से रिएक्ट किया। किसी ने फैशन पर सवाल उठाए तो किसी ने उर्फी जावेद को बेशर्म कहा।

     पहले भी हो चुकीं ट्रोल

    पहले भी हो चुकीं ट्रोल

    इससे पहले भी उर्फी जावेद को अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते ट्रोल होना पड़ा। आखिरी बार भी वह डेनिम ड्रेस से ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखी थीं।

    बोल्ड लुक

    बोल्ड लुक

    उर्फी जावेद अक्सर बोल्डनेस के चलते चर्चा में रहती हैं। बिकिनी से लेकर तमाम बोल्ड लुक उर्फी के देखने को मिलते हैं।

    ट्रोलर्स पर नहीं देतीं ध्यान

    ट्रोलर्स पर नहीं देतीं ध्यान

    ट्रोलर्स को लेकर हाल में ही एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए उर्फी ने कहा कि वह ट्रोलर्स पर ध्यान नहीं देती। वह अपनी जिंदगी अपने तौर तरीके से जीती हैं।

    English summary
    Urfi Javed trolled for dressing sense open button jeans and bra top
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X