For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्रोल होने पर यूजर पर भड़कीं Urfi Javed, लताड़ लगाते हुए कहा- तेरा शक्ल पे लिखा है..

    By Filmibeat Desk
    |

    Recommended Video

    Urfi Javed के New Look पर लोगों ने किए अतरंगी Comments, किसी ने पंख तो किसी ने बताए सींग! |FilmiBeat

    इस वक्त किसी भी एक्ट्रेस से ज्यादा एक सेलिब्रिटी के चर्चे रहते हैं और सोशल मीडिया पर आप उनको अक्सर देखते रहते होंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं उर्फी जावेद की जो कि अपने अतरंगी और रिवीलिंग कपड़ों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं। कई बार उर्फी जावेद के द्वारा ऐसे कपड़े पहन लिए जाते हैं जो कि विवाद का कारण बन जाता है और वो बुरी तरह से ट्रोल की जाती हैं। इस वक्त भी उर्फी जावेद ने जिस तरह से नेकेड लुक साझा किया है वो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

    उर्फी जावेद इस तस्वीर में ब्रालेस नजर आ रहीं हैं और सिर्फ विंग्स से अपने शरीर को छिपाती हुई दिख रहीं हैं। इसके बाद एक यूजर ने उर्फी जावेद को कुछ ऐसा कह दिया कि वो जवाब देने से नहीं चूकीं।

    Selfiee First Look- अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की तगड़ी फिल्म, फैंस बोले- अब होगा बड़ा धमाका!Selfiee First Look- अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की तगड़ी फिल्म, फैंस बोले- अब होगा बड़ा धमाका!

    जी हां, उर्फी जावेद इस यूजर पर बुरी तरह से भड़क गईं और उनको डांट लगा दी। iamvishkumarvk नाम के इस यूजर ने लिखा था, ''असल में भाइयों एंजेल प्रिया ऐसी लगती है, उस दिन रिचार्ज करवा देना चाहिए था।''

    इस पर भड़कते हुए उर्फी जावेद ने लिखा, ''तेरी शक्ल पे लिखा है कितना बड़ा नल्ला है, रिचार्ज तो मैं तेरे पूरे खानदार का करा दूं।'' उर्फी जावेद यहीं नहीं रुकी बल्कि उन्होने एक और कमेंट करते हुए लिखा, ''यह विचार ठीक था कि केवल, वाह तुम इतने बुद्धिमान हो।

    शक्ल से दिखता है।'' इसके बाद लगातार ये कमेंट्स चर्चा में हैं। उर्फी जावेद ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया था। इंस्टाग्राम पर उनको लाखों लोग फॉलो करते हैं और अपने फैंस के लिए वो ऐसे वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैँ। कई बार देखा जाता है कि उर्फी जावेद का लुक काफी ज्यादा चौकाने वाला होता है।

    English summary
    Bollywood Fashion Sensation Urfi Javed slams a user who says you are looking like Angle Priya! Read the comments.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X