For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Topless वीडियो देख फिसली चंद्रमुखी चौटाला Kavita Kaushik, उर्फी जावेद से कर दी बड़ी डिमांड

    |

    Urfi Javed Topless Video: स्प्लिट्सविला 14 कंटेस्टेंट उर्फी जावेद आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं। उर्फी के ग्लैमर और फैशन सेंस का जादू ऐसा है कि सेलेब्स हो या आम जनता, हर कोई उनकी तस्वीर को एक नजर घुमाकर जरूर देखता है। उर्फी के लिए टॅापलेस होना आम बात है। उर्फी को कई दफा टॅापलेस तस्वीरों में देखा जा चुका है। इस बार उर्फी ने फिर से बिना किसी टॅाप के पैंट पहनकर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। जिस पर टीवी की चंद्रमुखी चौटाला ने अपना कमेंट शेयर किया है। उर्फी की इस तस्वीर पर कविता कौशिक का किया गया कमेंट वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद टॅापलेस होकर कैमरे के लिए बैक पोज दे रही हैं। उर्फी जावेद के इस वीडियो को पीछे की तरफ से शूट किया गया है।

    उर्फी जावेद बिना टॅाप की फोटो

    उर्फी जावेद बिना टॅाप की फोटो

    इस वीडियो में उर्फी जावेद के बगल में एक कैनवास भी दिखाई पड़ रहा है। इस कैनवास पर लिखा हुआ है कि They Mad They Still nameless। उर्फी के इस वीडियो को हमेशा की तरह पसंद और नापसंद की कैटेगरी से गुजरना पड़ रहा है।

    कविता कौशिक ने की पैंट की डिमांड

    कविता कौशिक ने की पैंट की डिमांड

    लेकिन उनकी इस फोटो पर कई सारे कमेंट्स के बीच कविता कौशिक ने एक ऐसी डिमांड कर दी है जो कि चौंकाने वाली है। कविता कौशिक ने उर्फी के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि मुझे ये पैंट चाहिए। वैसे उर्फी की यह पैंट भी उनकी तरह काफी स्टाइलिश और बोल्ड है।

    उर्फी जावेद का जलवा

    उर्फी जावेद का जलवा

    उर्फी की इस पैंट पर एक पैर का पोर्शन ब्लैक और दूसरा सफेद है। सफेद ब्लैक पंजे का निशान और ब्लैक औरव्हाइट हैंड पाम का निशान है। देखा जाए तो उर्फी के हर पोस्ट पर किसी ना किसी एक्टर का लाइक और कमेंट जरूर होता है।

    उर्फी जावेद की पोस्ट पर सेलेब्स का कमेंट

    उर्फी जावेद की पोस्ट पर सेलेब्स का कमेंट

    अली गोनी के साथ भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह भी उर्फी जावेद की तस्वीरों को लाइक और कमेंट करते रहते हैं। यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि उर्फी जावेद ने केवल अपने यूनिक स्टाइल के कारण इंटरनेट पर अपनी खास जगह बना ली है।

    3.9 मिलियन फॅालोअर्स

    3.9 मिलियन फॅालोअर्स

    यही वजह है कि रणवीर सिंह हो या करण जौहर, हर कोई उर्फी के इस अतरंगी फैशन को बखूबी जानता है। उर्फी ने इंस्टाग्राम पर बोल्ड और टॅापलेस फोटोज को मिलाकर अभी तक 2 हजार से अधिक पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। उर्फी जावेद को इंस्टाग्राम पर 3.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

    English summary
    Have a look Urfi Javed Shares topless photo Bigg boss fame Kavita Kaushik demand her pants
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X