For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Urfi Javed Video: समलैंगिक विवाह पर ये क्या बोल गईं उर्फी जावेद - क्या कोई अपराध है..

    |

    Urfi Javed Support Same Sex Marriage :उर्फी जावेद ना सिर्फ अपने कपड़ों को लेकर बल्कि अपने बेबाक बयान को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। मामला चाहे कोई भी हो, उर्फी जावेद अपनी राय देने से पीछे नहीं हटती हैं। इस बार उर्फी ने शादी को लेकर बयान दिया है। उर्फी ने सेम सेक्स मैरिज को भारत में लीगल करने को लेकर जोर दिया है।

    उर्फी ने कहा है कि हर इंसान को खुश रहने का हक है। हर किसी को अपनी पसंद के हिसाब से शादी करने का पूरा हक है। हाल ही में संसद में एक बीजेपी सांसद ने समलैंगिक विवाह के विरोध में बात की। उर्फी ने इस संबंध में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। उर्फी का कहना है कि किसी को भी शादी के लिए फोर्स नहीं करना चाहिए।

    Urfi Javed

    उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि हिंदू धर्म में भी गे, ट्रांसजेंडर और लेस्बियन को शादी तक की अनुमति थी। ऐसे में अब लोग अपना एजेंडा दूसरों पर ना थोपें। आप किसी का नुकसान नहीं कर रहे हैं। ना ही किसी तरह का कोई अपराध किया जा रहा है। ऐसे में किसी को कैसी परेशानी होनी चाहिए। खुद भी जिएं और जीने दें।

    उर्फी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा है कि सभी लोगों को उनसे शादी, सेक्स और प्यार की इजाजत होनी चाहिए जिसके साथ वो उनकी सहमति से करना चाहते हैं। ऐसे में किसी अन्य को दखल नहीं देना चाहिए। अगर आप कोई अपराध नहीं कर रहे हैं तो फिर किस बात की परेशानी है? उर्फी ने यह भी कहा है कि देश में बढ़ रहे रेप केस और गंभीर मुद्दों पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। बता दें कि उर्फी इन दिनों दुबई में हैं और अपने किसी खास प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं।

    गौरतलब है कि उर्फी जावेद अपने स्टाइल और फैशन को लेकर बीते 2 साल से काफी लोकप्रिय हैं। अपने अजीब फैशन स्टाइल के कारण वह बुरी तरह ट्रोल भी होती रहती हैं। लेकिन बिना परवाह के उर्फी हर दफा अपना कोई ना कोई नया वीडियो लेकर आ जाती हैं।

    English summary
    Here read in details Urfi Javed share Instagram post on Support same sex marriage in India
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X