For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उर्फी जावेद का सेक्सी ड्रेस देख लोगों ने बोला- रणवीर सिंह 2.0, एक्ट्रेस ने निकाली जमकर भड़ास

    By Filmibeat Desk
    |

    उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने यूनिक स्टाइल के कारण इंटरनेट पर छाई हुई हैं । वह अक्सर कपड़ों के साथ प्रयोग करती है। भले ही इसका मतलब सिर्फ रस्सियों को लपेटना हो और उसके चारों ओर कुछ भी नहीं। उर्फी का नया इंस्टाग्राम पोस्ट देखने की जरूरत है! उरफी ने अपनी तस्वीरें साझा कीं जिसमें वह रस्सियों से बनी स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। उसने एक टॉप छोड़ दिया और एक स्विमसूट पहना। उर्फी जावेद ने हाल ही में रस्सियों से बना एक पोशाक पहने हुए पापराज़ी के लिए पोज़ दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने इसे खुद सिलवाया है।

    Recommended Video

    Urfi Javed ने नशे में धुत होकर की ऐसी हरकतें, सड़को पर चिल्लाती हुई आई नजर! *ENTERTAINMENT

    उर्फी को मुंबई में एक मोनोकिनी और जाल जैसी संरचना में रस्सी से बने स्कर्ट में देखा गया था। अभिनेत्री ने पैपराजी से अपनी पोशाक के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने खुद पोशाक बनाई। मैंने सचमुच इसे खुद सिल दिया।" उर्फी की इस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट करते हुए इसे रणवीर सिंह 2.0 बता दिया है ।उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने न्यूड फोटोशूट के लिए अपनी तुलना रणवीर सिंह से करने के लिए ट्रोलर्स की आलोचना की थी।

    उर्फी ने पहना ऐसा ड्रेस

    उर्फी ने पहना ऐसा ड्रेस

    उन्होंने अपने फैंस से 'रणवीर सिंह को समर्थन' करने का आग्रह किया। इतना ही नहीं, उसने उस समय को याद किया जब उसे फूहड़ शर्मसार किया गया था, उसे बलात्कार और मौत की धमकी मिली थी और उसके कपड़ों की पसंद के लिए अत्यधिक ट्रोल किया गया था।

    उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम पोस्ट

    उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम पोस्ट

    बिग बॉस ओटीटी फेम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया जिसमें लिखा था, "अगर यह फोटोशूट भावनाओं को आहत कर रहा है, तो उर्फी जावेद के ये फोटोशूट भावनाओं को आहत क्यों नहीं कर रहे हैं? अगर एक लिंग के लिए कुछ गलत है तो यह होना चाहिए अन्य लिंग के लिए भी गलत घोषित।"

    मुझे बेरहमी से ट्रोल किया

    मुझे बेरहमी से ट्रोल किया

    इस पर उर्फी ने करारा जवाब दिया, उन्होंने लिखा, "लोग मुझे बीच में लाए बिना रणवीर का समर्थन कर सकते हैं, यहां तक ​​कि हर कोई जो यहां भूल रहा है, मुझे बेरहमी से ट्रोल किया गया है, फूहड़ शर्मिंदा है, बलात्कार की धमकी दी गई है,

    रणवीर के खिलाफ मामला दर्ज

    रणवीर के खिलाफ मामला दर्ज

    वह लिखती हैं कि हर चीज के लिए मौत की धमकी दी गई है। हर कोई इस तरह काम करना बंद कर देता है जैसे दुनिया ने मेरे साथ अच्छा किया है। मैंने अपनी गालियों, ट्रोलिंग और क्या नहीं सहा है। अगर एक बेवकूफ एनजीओ रणवीर के खिलाफ मामला दर्ज करने का फैसला करता है, तो आप इसे मुझ पर क्यों निकालेंगे। यह फिर से पाखंड दिखाता है।"

    English summary
    Urfi Javed sexy photo wearing skirt made of rope troller compare with Ranveer Singh,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X