For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Urfi Javed Pics: साड़ी पहनकर उर्फी ने गिराई बिजली, कभी गिराया पल्लू... तो कभी ब्लाउज के साथ किया खेल

    |

    Urfi Javed Photos: बिग बॅास ओटीटी फेम उर्फी जावेद को आपने कई बार रिवीलिंग ड्रेस को लेकर छाई रहती हैं। लेकिन उर्फी जावेद का साड़ी लुक इंटरनेट पर सबसे अधिक देखा जाता है। अपने देसी लुक में उर्फी जावेद की कई ऐसी पुरानी तस्वीरें हैं, जहां पर वह कहर ढाती हुई दिखाई दे रही हैं। उर्फी हमेशा से ही साड़ी के साथ स्टाइलिश क्राॅप टाॅप का इस्तेमाल करती हैं। जहां पर उनका देसी लुक देख आप अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे। आज हम आपको उर्फी की साड़ी में ऐसी ही कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। जहां वह इंडियन ब्यूटी विद बोल्ड तड़का के साथ नजर आ रही हैं।

    उर्फी जावेद का साड़ी लुक

    उर्फी जावेद का साड़ी लुक

    उर्फी कई बार साड़ी पर ब्रालेट ब्लाउज पहनती हैं तो कभी वह साड़ी को काफी अलग तरीके से ड्रेप करती हैं। भले ही वह अपने स्टाइल के कारण ट्रोल होती हैं, लेकिन उर्फी को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। उर्फी इंस्टाग्राम पर पूरी तरह से एक्टिव हैं। उनका यह अकाउंट उनकी ऐसी ही कई सारी तस्वीरों से भरा पड़ा है।

    उर्फी जावेद का जलवा

    उर्फी जावेद का जलवा

    बीते दिनों उर्फी ने यह खुलासा किया कि वह कभी भी यूएई नहीं जा पायेंगी। उर्फी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। यहां पर उन्होंने बताया है कि वह यूएई यानी कि अरब देश में ट्रेवल नहीं कर सकती हैं। यूएई में एक नियम बनाया गया है।

    UORFI है ऑफिशियल नाम

    UORFI है ऑफिशियल नाम

    इसके अनुसार पासपोर्ट पर सिंगल नाम वाले भारतीयों यानी कि बिना सरनेम के एंट्री नहीं की जा सकती है। उर्फी के लिए यह मुश्किल है क्योेंकि उनके पासपोर्ट पर केवल उर्फी नाम लिखा हुआ है। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि तो अब मेरा ऑफिशियलनाम केवल UORFIहै।

    उर्फी का बोल्ड स्टाइल

    उर्फी का बोल्ड स्टाइल

    कोई सरनेम नहीं है। मेरी लग गई है। आपको बता दें कि कोई भी भारतीय अगर यूएई यात्रा करना चाहता है तो उसके पासपोर्ट पर नाम के साथ सरनेम होना जरूरी है। नहीं तो यात्रा के लिए यात्री का पासपोर्ट अस्वीकार्य माना जाएगा। बिना सरनेम के वीजा जारी नहीं किया जाएगा। इन सबके बीच अगर उर्फी की बात की जाए तो पहले वो केवल अपने यूनिक बोल्ड स्टाइल के कारण चर्चा में थीं।

    स्प्लिट्सविला 14 उर्फी कर रही हैं बवाल

    स्प्लिट्सविला 14 उर्फी कर रही हैं बवाल

    वहीं अब वह अपने नए शो स्प्लिट्सविला 14 के कारण कंट्रोवर्सी में जगह बना रही हैं। स्प्लिट्सविला 14 में तो उर्फी को उनका प्यार भी मिल गया है। यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि उर्फी ने बीते 1 साल में खुद की सफलता को आसमान तक पहुंचा दिया है।

    उर्फी जावेद के फैंस की गिनती

    उर्फी जावेद के फैंस की गिनती

    इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की गिनती भी तेजी से बढ़ रही है। उन्हें 3.9 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। अपने टॅापलेस , बैकलेस और कई तरह के यूनिक फैशन स्टाइल से वह लोगों के नजर में आ जाती हैं। ऐसे में कोई ऐसा मौका नहीं होता, जब उर्फी को ट्रोल नहीं किया जाता है। हालांकि उर्फी पर यह कहावत फिट बैठती हैं कि जो जितना बदनाम हुआ है उसका उतना ही नाम हुआ है।

    English summary
    Uorfi javed photo : Have you seen this 7 revealing saree look collection of Urfi Javed
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X