For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Urfi Javed का लाल साड़ी में सबसे सेक्सी डांस, शिकायत दर्ज- अश्लीलता फैलाने का गंभीर आरोप

    |

    बिग बॅास ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद कानूनी फसाद में फंस गई हैं। हर बार अपने गजब स्टाइल को लेकर उर्फी लाइमलाइट में रहती हैं। इस बार उनकी बोल्डनेस ही बड़ा खतरा बन गई है। फैशन क्वीन उर्फी जावेद को विवाद का कारण उनके लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो के कारण उठाना पड़ रहा है। जहां पर उर्फी जावेद के खिलाफ दिल्ली के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है।

    बीते कुछ दिन पहले उर्फी जावेद का म्यूजिक वीडियो हाय हाय के मजबूरी सोशल मीडिया पर छाया रहा। जहां पर साड़ी और बिकिनी ब्लाउज पहनकर उर्फी जावेद अपना जलवा दिखा रही हैं। झुले पर खड़े होकर उर्फी इस पुराने गाने के रीमिक्स वर्जन पर सेक्सी डांस करते हुए दिख रही हैं। उर्फी ये खिलाफ शिकायत में यह लिखा है कि वह अश्लीलता फैला रही हैं।

    उर्फी के खिलाफ बोला गया है कि वह एक ऐसा कंटेंट पब्लिश कर रही हैं जो कि पूरी तरह से अश्लील है। 11 अक्टूबर को रिलीज हुए इस सांग पर उर्फी ने लाल साड़ी पहनकर डांस किया है। इस गाने को 8 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। यह इस साल के ट्रेंडिंग गानों की लिस्ट में भी शामिल है।

    कुछ दिन पहले उर्फी ने इसी गाने का वीडियो शेयर किया था, जहां पर शूटिंग के दौरान वह झूले पर से गिर गई थीं। बता दें कि उर्फी जावेद के लिए यह नई बात नहीं है। उर्फी के खिलाफ पहले भी शिकायत हुई है साथ ही उन्हें हर तस्वीर और वीडियो के लिए बुरी तरह ट्रोल किया जाता है।

    English summary
    Urfi Javed faced legal trouble police complaint for music video haye haye yeh majboori, Have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X