For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, इंस्टाग्राम पर दे डाला ऐसा पोज!

    By Filmibeat Desk
    |

    उर्फी जावेद अपनी तस्वीरों से हमेशा धमाका करती रहतीं हैं और लोग कई बार उनको बुरी तरह से ट्रोल करते हैँ। लेकिन इस वक्त उन्होने कुछ ऐसा कर दिया है जोकि काफी चर्चा में है और लोग हैरान हैं। ये तो सभी जानते हैं कि उर्फी बोल्ड फोटोशूट के लिए जानी जाती हैं। अक्सर उनके कपड़े काफी अजीब और अलग होते हैँ। लेकिन अब उन्होने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिससे, लगता है कि उन्होंने अपनी बेसर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं।

    रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर अब आया अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट का रिएक्शन!रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर अब आया अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट का रिएक्शन!

    Recommended Video

    Urfi Javed ने ऐसी photo share कर, किया Ranveer Nude Photoshoot को Support, Urfi Bold Photos Viral

    उर्फी जावेद अपने ब्रेस्ट को हाथ से ढके हुए नजर आ रहीं हैं। उन्होने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थीं और उनके साझा करने के बाद ही ये तुरंत वायरल हो गईं हैँ। अभिनेत्री को एक ग्लैम-अप लुक में देखा गया, उसने अपने लहराते बालों को खुला छोड़ दिया और एक चमकदार लिप-टिंट पहना हुआ था।

    इस बीच, रणवीर सिंह द्वारा शुरू किए गए 'न्यूड फोटोशूट' के चलन में शामिल होने से पहले, उर्फी जावेद ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो डाला, जिसमें उन्हें गुलाब के बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता है,

    बिना कुछ पहने। अभिनेत्री अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान पहनती है जबकि फूलों की पंखुड़ियों को ध्यान से उसके शरीर पर रखा जाता है। रणवीर सिंह की बात करें तो उनको फोटोशूट के बाद लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

    इसके अलावा उनपर केस भी हो गया है। हालांकि रणवीर सिंह ने रिएक्ट नहीं किया है। लेकिन उर्फी जावेद लगातार इस तरह की तस्वीरों से लोगों का ध्यान खींचती हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Urfi Javed crossed all limits, Covers Her Breast With Hand! Her pictures viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X