For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Urfi Javed ने पहनी सिर्फ बिकिनी, दूसरी लड़की के हाथ से छिपाई बॉडी, Troller- भारत से बाहर निकालो

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॅास ओटीटी फेम उर्फी जावेद हर बार अपना एक नया स्टाइल लेकर आयी हैं। उर्फी जावेद ने इस बार सारी हदें पार कर दी हैं। उर्फी ने हाल ही में अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी ने अपना नहीं बल्कि किसी और के हाथ के सहारे अपने ऊपर के शरीर को ढकने की कोशिश की है। उर्फी जावेद ने टॅाप एरिया कवर करने के लिए 2 हाथ का सहारा लिया है।

    जो कि उनका नहीं बल्कि पीछे खड़ी किसी और का है। साथ ही उर्फी ने इसके साथ लिए बिकिनी पहन रखी हैं। इस वीडियो के लिए भी उर्फी जावेद को बुरी तरह से ट्रोल किया गया है। वहीं उर्फी का यह स्टाइल देखकर कई लोग हैरान हैं। उर्फी ने अपने इस वीडियो के साथ लिखा है कि यह हाथ किसके हैं। उर्फी ने अपने इस वीडियो में एक जगह बैठी हैं।

    ब्लू रंग के दस्ताने के साथ किसी और के हाथ से अपने बॉडी को कवर किया है। उर्फी ने कैप्शन में लिखा है कि हेल्पिंग हैंड्स। श्वेता श्री नाम की महिला के हाथ इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। श्वेता ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह वीडियो शेयर किया है। एक यूजर ने लिखा है कि मैं इसको कुछ नहीं बोलना चाहता। यह उसका बिजनेस है।

    एक यूजर ने लिखा है कि पागलपंती का भी हद होता है। इसको कोई भारत से बाहर भगा दो यार। एक महिला यूजर ने लिखा है कि आप इस तरह के कपड़े पहनने से बेहतर बिना कपड़ों के वीडियो बना लो। एक यूजर ने साफ तौर पर रखा है कि इसने भारत की संस्कृति की धज्जियां उड़ा दी है। सरकार को इसके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए।इस तरह से बैक टू बैक कई सारे कमेंट उर्फी को इस वीडियो पर मिले हुए हैं। उर्फी के इस वीडियो पर तेजी से लाइक मिल रहे हैं।

    English summary
    Have a look Urfi Javed bikini video she cover her body with hand trolled badly
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X