»   » OMG..कपिल शर्मा अकेला पड़ गया है..जब से बाकी लोग...बड़ा खुलासा..

OMG..कपिल शर्मा अकेला पड़ गया है..जब से बाकी लोग...बड़ा खुलासा..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा शो बंद होने की खबर के बीच कपिल की बुुआ उपासना सिंह ने कपिल को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इससे तो हम सभी वाकिफ हैं कि कपिल शर्मा की हेल्थ और टीआरपी का असर शो पर लगातार बढ़ा हुआ है।

यहां तक सुनील ग्रोवर की नाराजगी ने कपिल शो पर लगातार खतरा बनाए रखा है। इन सबके बीच हाल फिलहाल कपिल शो से जुड़े कई लोगों ने चौंकाने वाला खुलासा किया।

kapil sharma,sunil grover

लेकिन उपासना सिंह ने कपिल की ऐसी हालत पर अफसोस जताया है। उपासना ने कहा कि मैंने सुना है कि कपिल ने बैक टू बैक अपनी पांच शूटिंग कैंसल कर दी है। मैं इसे देखकर दर्द में हूं कि नंबर 1 शो आज इस हालत में पहुंच गया है।

Kapil Sharma Show: Kapil के लिए लगातार गिरती TRP बनी मुसीबत | FilmiBeat

इस शो में सभी की मेहनत लगी हुई थी। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है। यह सभी के लिए बुरा समय है। मुझे महसूस हुआ है कि कपिल अकेला पड़ गया है।

kapil sharma

जब से बहुत लोग उससे अलग हो गए हैं। मेरे ख्याल से वह इस वक्त सबसे अधिक परेशान हैं। द ड्रामा कंपी में अपनी एंट्री के बारे में उपासना ने कहा कि मैंने पिछले 2 महीने से कपिल के साथ शूटिंग नहीं की।

फिलहाल मैं ड्रामा कंपनी में भी एक ही एपिसोड कर रही हूं। हां,आगे कुछ अच्ठा क्रिएटिव काम मिलता है तो जरूर लौट कर आ सकती हूं।

OMG..कपिल शर्मा हो या कृष्णा अभिषेक..मैं दोनों के लिए तैयार हूं...

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब तक सुनील ने इस पूरे विवाद के बाद कपिल के बारे में जो कहा है वो चौंकाने वाला है। यहां देखें..

लाजवाब कॅामेडियन

लाजवाब कॅामेडियन

सुनील ने कहा कि कपिल एक लाजवाब कॅामेडियन हैं। वह पूरे देश को हंसाते हैं। डॅा. मशहूर गुलाटी के किरदार को याद करते हुए उन्होंने कहा कि यह अब तक मेरा सबसे पंसदीदा किरदार है।

10 नंबर

10 नंबर

जब उनसे पूछा गया कि आप खुद को बतौर कॅामेडियन कितने नंबर देना चाहेंगे। तो उन्होंने कहा कि मैं खुद को 10 नंबर दूंगा। मगर फिलहाल में खुद को किसी भी तरहा क नंबर नहीं देना चाहता हूं। मैं अभी सीख रहा हूं।

पांच साल पुरानी

पांच साल पुरानी

इन दोनों के बीच पांच साल पुरानी दोस्ती है। दोनों की मुलाकात लाफ्टर चैलेंंज के दौरान हुई थी।

कपिल का इजहार

कपिल का इजहार

कपिल ने भी ट्विवटर के माध्यम से यह कह चुके हैं कि उन्हें भी इस पूरे विवाद के कारण तकलीफ हुई है। वह सुनील से मांफी मांगते हैं।

सुनील की याद

सुनील की याद

कपिल ने इस शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर सुनील को याद करते हुए कहा कि जो लोग इस शो के साथ नहीं है उन सभी का शुक्रिया इस शो को यहां तक पहुंचाने में।

कोशिश जारी

कोशिश जारी

नवजोत सिंह ने भी सुनील का नाम लिया बिना इस शो में वापस लौट आने की गुजारिश की।

सुनील का जिक्र

सुनील का जिक्र

कपिल ने सुनील को याद करते हुए यह भी कहा है कि डॅा.गुलाटी नाराज हैं इस वजह से शूटिंग के लिए नहीं आ रहे हैं।

English summary
There is very bad news for Kapil Fans..Here read full news
Please Wait while comments are loading...