For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रश्मि देसाई की तंदूर का ट्रेलर रिलीज, दमदार किरदार- देखिए वीडियो

    |

    रश्मि देसाई के डिजिटल डेब्यू को चिह्नित करते हुए, श्रृंखला में प्रतिभाशाली तनुज विरवानी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह शो दिल्ली में एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है, जहां एक पत्नी को उसके राजनेता पति द्वारा कथित तौर पर मार दिया जाता है। क्या इसका कारण उनका आक्रामक शक्की दिमाग था? या फिर विपक्ष ही था जिसने पूरी घटना को गढ़ा? या ईर्ष्यालु पति?

    अपना डिजिटल डेब्यू करने पर, पलक साहनी के रूप में रश्मि देसाई ने कहा, "किसी भी शो को साइन करने के लिए मेरे लिए एक पूरी तरह से अद्भुत स्क्रिप्ट खोजने में बहुत विचार लगता है। लेकिन जैसे ही तंदूर की स्क्रिप्ट मेरे पास आई, मुझे पूरा यकीन था कि मैं यह शो करना चाहता हूं। चरित्र की जटिलताओं और चरित्र की आभा को समझना वह है जो मैं हमेशा एक शो के लिए देखना चाहता था। चरित्र 80 के दशक में आधारित है, और तब भी पलक मुखर, निडर और आश्चर्यजनक रूप से बुद्धिमान थी।

    मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक एक अभिनेता के बदलाव और बहुमुखी प्रतिभा की प्रशंसा करेंगे जिसे मैं यहां चित्रित करने की कोशिश कर रहा हूं। तनुज के साथ काम करने में बहुत मजा आया और पूरी शूटिंग के दौरान वह मेरे साथ रहे। विभु सर और निवेदिता मैम के साथ काम करने का यह एक शानदार अवसर था। मेरे प्रशंसक हमेशा से मेरा सपोर्ट सिस्टम रहे हैं और मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं।"

    साहिल शर्मा की भूमिका निभाने पर, तनुज विरवानी ने चुटकी लेते हुए कहा, "मैं हमेशा से पर्दे पर एक वास्तविक जीवन का किरदार निभाना चाहता हूं। यह किरदार बेहद स्तरित है और इसने मुझे अपने अभिनय व्यक्तित्व के एक अलग पहलू को तलाशने का मौका दिया-मेरा गहरा पक्ष। मुझे उसे उसके जीवन के कई अलग-अलग मोड़ों पर चित्रित करना पड़ा: उस भयानक रात की घटनाओं से पहले, उसके दौरान और बाद में। क्रोध, क्रोध, ईर्ष्या, प्रेम, स्वामित्व और प्रतिद्वंद्विता कुछ ऐसी भावनाएँ हैं जिन्हें मैंने प्रसारित करने का प्रयास किया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे इस भूमिका में स्वीकार करेंगे और रिलीज होने पर तंदूर का जोरदार स्वागत करेंगे। जरूरी नहीं कि यह एक मनोरंजक घड़ी हो लेकिन निश्चित रूप से यह एक महत्वपूर्ण घड़ी है। मैं वास्तव में विभु सर और निवी मैम को एक अभिनेता के रूप में मेरी क्षमताओं पर भरोसा करने के लिए और रश्मि को सबसे अधिक सहायक और आसान सह-कलाकार होने के लिए धन्यवाद देता हूं।

    तंदूर 23 जुलाई 2021 को ULLU ऐप पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    English summary
    ULLU drops the trailer of Rashmi desai Tandoor
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X