»   » चकोर-सूरज हुए बोल्ड..दिया किसिंग सीन

चकोर-सूरज हुए बोल्ड..दिया किसिंग सीन

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी की दुनिया फिल्मी दुनिया को काफी अच्छे से कॉपी करती है। पहले टीवी पर सिर्फ दर्शक सास बहु का ड्रामा देखते थे। लेकिन अब टीवी पर नजर आता है रोमांस वह भी एकदम फ़िल्मी अंदाज में।

कहने का मतलब है कि, अब पारिवारिक शो में भी जमकर दर्शको को हॉट किसिंग सीन देखने को मिल रहे हैं। बल्कि कई किसिंग सीन भी डाले जाते हैं।  

जैसे हाल ही में खबर है कलर्स के बहुचर्चित शो में जल्द ही सूरज और चकोर हॉट सीन करते हुए नजर आने वाले हैं। दरअसल इन दिनों शो में चल रही है चकोर सूरज की लव स्टोरी जो दर्शको को बेहद पसंद आ रही है।

अब शो मेकरने शो को और भी इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए शो में जोड़ दिया इन दोनों का किसिंग सीन। खैर आइये जानते है कब कब टीवी की दुनिया में जबरदस्त हॉट किसिंग सीन में मचाई सनसनी...

एक था राजा एक थी रानी

एक था राजा एक थी रानी

कुछ दिन पहले ही जीटीवी के शो एक था राजा एक थी रानी में रानी गायत्री और कुंवर राजवीर किसिंग सीन को काफी बोल्ड अंदाज में दिखाया गया था।बता दें यह सीन स्क्रिप्ट में नहीं था बल्कि बाद में जोड़ा गया था।

 बेइंतहां

बेइंतहां

सीरियल बेइंतहां में हर्षद अरोरा और प्रीतिका राव के बीच भी हॉट किसिंग सीन था। गॉसिप थी किस सीन के लिए पहले सीरियल प्रीतिका तैयार नहीं थी। डायरेक्टर के कहने पर स्क्रिप्ट की डिमांड के चलते बाद में वह इस सीन के लिए
तैयार हो गई थीं।

ये कहां आ गए हम

ये कहां आ गए हम

सीरियल ये कहां आ गए हम के प्रोमो के लिए करण कुंद्रा और सानवी तलवार के बीच एक छोटी सी लिप टू लिप किस शूट की गई थी। ताज्जुब की बात ये है कि सानवी को इसके बारे में पहले से नहीं पता था, लेकिन फिर भी उन्होंने पूरे जोष
के साथ यह शॉट दिया।

कैसी ये यारियां

कैसी ये यारियां

एम टीवी के शो कैसी ये यारियां में नंदनी और मणिक यानी नीती टेलर और पार्थ समथान के बीच तो अकसर ही किस सीन दिखाए जाते हैं। वो भी कुछ सेकेंड के नहीं, अच्छे खासे लंबे और इंटीमेट सीन।

 बड़े अच्छे लगते हैं

बड़े अच्छे लगते हैं

एकता कपूर के सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं के लीड कपल राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच किसिंग सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। यह टीवी का पहला हॉट किसिंग सीन था। इस सीन में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिली।

इस प्यार को क्या नाम दूं

इस प्यार को क्या नाम दूं

इस प्यार को क्या नाम दूं में बरूण सोबती और शनाया इरानी के बीच किसिंग सीन रखा गया था। यह सीन शो की गिरती टीआरपी को संभालने के लिए था। डेली ड्रामा में हॉट सीन से छोटे पर्दे पर खलबली मच गई थी

 एक हजारों में मेरी बहना है

एक हजारों में मेरी बहना है

स्टार प्लस के डेली ड्रामा एक हजारों में मेरी बहना है में निआ शर्मा और कुशाल टंडन के बीच भी एक हॉट किसिंग सीन था। इस एपिसोड के बाद सीरियल की टीआरपी बढ़ गई थी। कपल ने ये किसिंग सीन कुछ ही टेक में फाइनल भी कर दिया था।

सपने सुहाने लड़कपन के

सपने सुहाने लड़कपन के

सपने सुहाने लड़कपन के की गुंजन और मयंक की जोड़ी को दर्शकों ने काफी सराहा था। यह जोड़ी उस वक्त और पॉप्यूलर हो गई थी जब लीड पेयर के बीच किसिंग सीन हुआ। इस सीन के बाद दोनों का अफेयर भी हो गया था।हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए।

 रिपोर्टर

रिपोर्टर

राजीव खंडेलवाल और कृतिका कामरा के बीच रिपोर्टर नामक सीरियल में कई किसिंग सीन रखे गए थे। यहां तक कि सीरियल के ट्रेलर में भी किसिंग सीन रखा गया था। यह सीरियल स्टोरी की जगह अपने किसिंग सीन के लिए ज्यादा फेमस
हुआ था।

बेगुसराए

बेगुसराए

सीरियल बेगुसराए में दर्शकों के लिए चौंकाने वाला मोड़ तब आया जब निर्देशकों ने सीरियल के मुख्य किरदार पूनम और लखन यानी शिवांगी जोशी और विशाल सिंह के बीच लिप किस दिखाया। सीरियल में प्यार में बदल चुकी इन दोनों की नफरत को दिखाने का ये अच्छा तरीका था।

दो दिल एक जान में

दो दिल एक जान में

लाइफ ओके के सीरियल दो दिल एक जान में अयाज अहमद और निकिता शर्मा के बीच किसिंग सीन रखा गया था। एक्टर्स का कहना था कि यह सीन स्क्रिप्ट की डिमांड था। ये किस सीन भी टीवी के हॉट किसिंग सीन में गिना जाता है।

OMG.. इस टीवी शो में दिखेगा अनिल कपूर का HOT किसिंग सीन.. वो भी.....

English summary
udaan latest update Suraj & Chakor To Have A Lip-lock?
Please Wait while comments are loading...