»   » यूट्यूब पर सनसनी मचाने वाले सीईओ पर आरोप, बंद कमरे में करता था ये हरकतें

यूट्यूब पर सनसनी मचाने वाले सीईओ पर आरोप, बंद कमरे में करता था ये हरकतें

By: utkarsh srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में यू-ट्यूब और सोशल मीडिया पर अपने काम के लिए छाए रहे वेबसाइट टीवीएफ के सीईओ अरुणाभ पर बड़ा आरोप लगा है। अरुणाभ पर एक महिलाओं ने आरोप लगाया है कि वे महिलाओं को घर में बुलाकर उनके साथ छेड़छाड़ करते थे।

महिला ने बताया कि अरुणाभ बंद कमरे में मीटिंग बुलाते थे और महिलाओं को गलत तरीके से छूने की कोशिश करते थे। वहीं महिला का कहना है कि टीवीएफ में काम करने के दौरान उसके साथ कई बार ऐसी हरकत की गई।

इस मामले पर टीवीएफ द्वापा सफाई भी जारी की गई है। टीवीएफ का कहना है कि ये आरोप पूरी तरह से झूठे हैं और वेबसाइट को बदनाम करने के लिए ये साजिश रची गई है। महिला का ये आरोप मजह किसी की साजिश है।

1. महिला ने बताई आपबीती :

1. महिला ने बताई आपबीती :

महिला का कहना है कि अरुणाभ के घर पर तीन महिलाओं के साथ मेरी एक मीटिंग थी। तभी अरुणाभ मीटिंग बीच में छोड़कर उठ गए। वहीं कुछ देर बाद उन्हें देखने के लिए जब मैं उनके केबिन में पहुंची तो उन्होंने मुझे पीछे से जकड़ लिया और अश्लील हरकतें करने लगे। मैंने छुड़ाने की कोशिश की तो मुझे बुरी तरह मोलेस्ट किया गया।

2. फिर कभी वापिस नहीं गई :

2. फिर कभी वापिस नहीं गई :

महिला ने कहा इस घटना के बाद मैं भाग कर सीधा वहां से बाहर निकल आई और फिर कभी टीवीएफ की तरफ जाने की हिम्मत नहीं कर पाई। वहीं महिला का कहना है कि उसके साथ टीवीएफ में काम करने के दौरान भी कई बार छेड़छाड़ हुई है।

3. ढ़ाई साल से काम कर रही है महिला :

3. ढ़ाई साल से काम कर रही है महिला :

वहीं आरोप लगाने वाली महिला इस वेबसाइट में पिछले ढ़ाई साल से काम कर रही है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि ढाई साल के कार्यकाल के दौरान उसके साथ कई बार छेड़छाड़ की गई।

4. टीवीएप ने दी सफाई :

4. टीवीएप ने दी सफाई :

हालांकि, TVF ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उस पर लगाए गए इल्जाम पूरे तरह से झूठे हैं। ये TVF और उसकी टीम को बदनाम करने के लिए लिखा गया है। वहीं, इस मामले में कई और महिलाओं ने अरुणाभ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए आपबीती शेयर की हैं।

5. ब्लॉग में लिखी पूर घटना :

5. ब्लॉग में लिखी पूर घटना :

महिला ने ब्लॉग में लिखा कि अरुणाभ और उसकी मुलाकात एक कैफे में हुई थी। अरुणाभ ने उसे नौकरी का प्रपोजल दिया था, तब वह उसके साथ काम कर रही है। वहीं कार्यकाल के दौरान अरुणाभ ने उस कई बार बहाने से बुलाकर मोलेस्ट किया है लेकिन इस घटना के बाद अब वह टीवीएफा वापस नहीं जा सकती।

6. आईआईटी क्लासमेट ने भी लगाए आरोप :

6. आईआईटी क्लासमेट ने भी लगाए आरोप :

अरुणाभ कुमार पर केवल उसके साथ काम करने वाली महिला ने ही छेड़छाड़ का आरोप नहीं लगया है, बल्कि आईआईटी खड़गपुर में उसके साथ पढ़ने वाली एक लड़की ने भी उस पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उसने एक हिन्दी वेबसाइट से बताया कि अरुणाभ ने मुझसे कहा था कि मैं न्यूड होकर उसके सामने डांस करूं। महिला ने कहा कि साल 2012 में एक कॉफी शॉप में उसने मुझे ये गंदे शब्द कहे थे जिसके बाद से मैं उससे कभी नहीं मिली

7. पड़ोसी ने भी लगाया छेड़छाड़ का आरोप :

7. पड़ोसी ने भी लगाया छेड़छाड़ का आरोप :

क्लासमेट के अलावा अरुणाभ कुमार की एक पड़ोसी ने भी लिखा है कि अरुणाभ ने एक दिन उसे घर में किसी बहाने से बुलाकर गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी।

Read more about: molestation
English summary
molestation allegations on tvf CEO arunabh kumar
Please Wait while comments are loading...