For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    TRP रिपोर्ट- टॉप 5 में 'कुंडली भाग्य' की वापसी, जबरदस्त रेटिंग्स के साथ 'अनुपमाँ' नंबर 1

    |

    हर हफ्ते की तरह साल के दसवें हफ्ते में भी टेलीविजन पर स्टार प्लस का दबदबा रहा है। BARC इंडिया की ओर से पिछले हफ्ते सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शोज की टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है। रिपोर्ट के हिसाब से स्टार प्लस के शो अनुपमाँ ने पहला स्थान बनाए रखा है। यह शो लगातार कई हफ्तों से पहले नंबर पर ही बनी हुई है और दूर दूर तक कोई शो टीआरपी की रेस में इसके आस पास भी नहीं है। वहीं, इस हफ्ते टॉप 5 में वापसी हुई है ज़ी टीवी के चर्चित शो 'कुंडली भाग्य' की।

    बीते हफ्ते साथ निभाया साथिया ने कुंडली भाग्य को पीछे कर दिया था। लेकिन अब शो की टीआरपी में उछाल आया है। फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि पृथ्वी, कृतिका से शादी करने की तैयारी कर रहा है जबकि करण और प्रीता उसकी सच्चाई जानते हैं। करीना नहीं चाहती कि कृतिका और पृथ्वी की शादी हो इसलिए वो बुआ को पृथ्वी की कुछ तस्वीरें दिखा देती है।

    बहरहाल, यहां देंखे टॉप 5 शो-

    अनुपमाँ

    अनुपमाँ

    चैनल- स्टार प्लस​​​​​

    8801 इंप्रेशन के साथ स्टार प्लस का यह शो को नंबर वन पर बना हुआ है।फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि वनराज और काव्या की खातिर अनुपमा घर छोड़कर जा रही है। काव्या इससे बहुत खुश है लेकिन आखिरी वक्त में बाबूजी अनुपमा को इमोशनल करके रोक लेते हैं।

    इमली

    इमली

    चैनल- स्टार प्लस

    यह सीरियल 7555 इंप्रेशन के साथ टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर काबिज है। इमली को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।शो में इन दिनों इमली गांव वापस आ गई है और उसके पीछे आदित्य भी गांव पहुंच गया है। दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों से शो को जबरदस्त टीआरपी मिली है।

    गुम है किसी के प्यार में

    गुम है किसी के प्यार में

    चैनल- स्टार प्लस

    साल के 10वें हफ्ते में 6952 इंप्रेशन के साथ यह तीसरे नंबर पर है।फिलहाल शो की मौजूदा प्लॉट में दिखाया जा रहा है कि सईं, विराट की बहन की शादी पुलकित से करवाने की कोशिश में है। लेकिन इसी बीच घरवालों के सामने पुलकित के कुछ राज सामने आए हैं। फिलहाल विराट सच्चाई का पता लगाने की कोशिश में हैं कि क्या वाकई पुलकित पहले से शादीशुदा है!

    ये रिश्ता क्या कहलाता है

    ये रिश्ता क्या कहलाता है

    चैनल- स्टार प्लस

    6901 इंप्रेशन के साथ स्टार प्लस का यह शो चौथे नंबर पर है। शो में जल्द ही दर्शकों को एक बड़ा ट्विस्ट देखने मिलेगा। दादी के कहने पर जल्द ही सीरत और कार्तिक दबाव में शादी करने वाले हैं जो हर किसी के लिए हैरान कर देने वाला है।

    कुंडली भाग्य

    कुंडली भाग्य

    चैनल- ज़ी टीवी

    6516 इंप्रेशन के साथ इस शो को टॉप 5 की लिस्ट में वापस पहुंच गया है। लोग प्रीता और करण के ट्रैक को पसंद कर रहे हैं।

    'शादीशुदा आदमी से प्यार के चक्कर में मत पड़ना, मैं भुगत चुकी हूं', नीना गुप्ता का पुराना वीडियो वायरल'शादीशुदा आदमी से प्यार के चक्कर में मत पड़ना, मैं भुगत चुकी हूं', नीना गुप्ता का पुराना वीडियो वायरल

    English summary
    The TRP report of the past week’s most-watched shows on TV is out. Anupamaa shines with terrific numbers, Kundali Bhagya enters the top 5 list.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X