»   » ALERT...2018..ब्लाॅकबस्टर धमाका..7 सुपरस्टार..एक साथ..तगड़ी प्लानिंग..इंतजार..

ALERT...2018..ब्लाॅकबस्टर धमाका..7 सुपरस्टार..एक साथ..तगड़ी प्लानिंग..इंतजार..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2017 बॅालीवुड के लिए सफल नहीं माना जा रहा है। हाल फिलहाल में रिलीज हुई कई बिग बजट और सुपरस्टार से लकदक फिल्में बॅाक्सआॅफिस पर निराशाजनक रही।

2017 का अंत होने में महज चार महीने और हैं। अगर साल की शुरुआत की बात की जाए तो इस साल कई ऐसे स्टार किड के नाम चर्चा में रहे हैं जो कि 2018 में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

shillout

इस फेहरिस्त में सैफ अली खान की बेटी सारा खान का नाम प्रमुख है। जो कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ से डेब्यू करने जा रही हैं।

Sushant Singh Rajput spotted WORSHIPPING, Kedarnath Shooitng Begins; Watch | FilmiBeat

OMG..ब्लाॅकबस्टर स्टार..SUPER सेक्सी..देखते मचा तूफान..दिल थामकर..VIRAL

लेकिन इन सभी नामों के बीच टीवी के कई ऐसे सुपरस्टार के नाम भी शामिल हैं जो 2017 में अपना डेब्यू प्लान कर चुके हैं। जो कि 2017 और 2018 में बॅालीवुड के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं।

यहां देखिए उनकी एक झलक...

मौनी रॅाय

मौनी रॅाय

अक्षय कुमार की गोल्ड से मौनी रॅाय अपना डेब्यू कर रही हैं। यह बायोपिक 2018 में रिलीज होगी। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे

कंगना रनौत स्टारर 'मर्णिकर्णिका' से पवित्र रिश्ता' से लाइमलाइट में आई अंकिता लोखंडे अपना डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म भी अगले साल रिलीज होगी।

समीक्षा भटनागर

समीक्षा भटनागर

छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी से पहचान बना चुकी समीक्षा भटनागर ,सन्नी देओल, बाॅबी देओल और श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'पोस्टर ब्वाॅइज' फिल्म में बाॅबी देओल की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। यह समीक्षा के लिए बड़ा मौका है।

पलक तिवारी

पलक तिवारी

श्नेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी टीनएज रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'क्विकी' से वह बतौर एक्ट्रेस बॉलिवुड में भी डेब्यू करने जा रहीं हैं। दर्शील सफारी और पलक एक दूसरे के अपोजिट कास्ट किए गए हैं। यह फिल्म भी अगले साल रिलीज हो सकती है।

करण टेकर

करण टेकर

एक हजारों में मेरी बहना और कई रियलिटी शो होस्ट करने के बाद करण टेकर जल्द ही करण जौहर की स्टूडेंट आॅफ द इयर में ग्रे सेड किरदार निभाने जा रहे हैं।

रीम शेख

रीम शेख

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित मलाला युसुफजई पर बन रही बायोपिक 'गुल मकाई' में टीवी एक्ट्रेस रीम शेख नजर आएंगी। रीम शेख टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभा चुकी हैं। यह फिल्म भी अगले साल रिलीज हो सकती है।

सिद्धांत गुप्ता

सिद्धांत गुप्ता

बॉलीवुड में अपनी पहली पारी की शुरुआत संजय दत्त की फिल्म भूमि से करने वाले हैं। वो टीवी शो टशन ए इशक में काम कर चुके हैं।

English summary
TV Stars Who Will Be Making Their Bollywood Debut in 2018...Here read full list
Please Wait while comments are loading...