For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''वो मेरी क्राइम पार्टनर हुआ करती थी''

    By Shivani Verma
    |

    आज पूरा देश रक्षाबंधन का त्योहार मना रहा है। इसी के साथ टीवी, फिल्म के सितारे भी अपने-अपनी भाई बहनों के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। एक तरफ राखी जहां भाई-बहन के प्रेम का प्रतीक है तो वहीं आज कल गिफ्ट्स, चॉकलेट्स फैमिली गैट टुगेदर का भी एक बहाना बन गया है।

    इसी के साथ ही आज टेलिवीज़न के कुछ जाने-माने सितारों ने रक्षाबंधन के अवसर पर अपनी कई सारी यादें शेयर की हैं। इन सितारों ने अपने भाई-बहनों के साथ की कुछ ऐसी यादों को ताज़ा किया है जिसे पढ़ने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। जहां एक ओर 'जमाई राजा' एक्ट्रेस मौली गांगुली ने बताया कि वो अपने कज़िन्स के लिए खुद राखी बनाया करती थीं, तो वहीं 'अम्मा' सीरियल एक्ट्रेस मेघना नायडू ने बताया कि उनका अपना कोई भाई नहीं है।

    #GoodNews! एक बार फिर मम्मी बनीं ये एक्ट्रेस..घर आया बेबी ब्वॉय!

    मेघना ने बताया कि उनके कुछ दोस्त ऐसे हैं जो बिल्कुल भाई की तरह के हैं। इसलिए वो पिछले 16 सालों से उन्हीं को राखी बांधती आई हैं। ऐसे ही कई सितारों ने अपनी यादों को ताज़ा किया। स्लाइड्स में जानिए किसने क्या कहा..

    सुमित राघवन

    सुमित राघवन

    सुमित ने कहा कि बचपन में हम राखियों को छुपा दिया करते थे और अपनी बहनों को ढूंढने के लिए कहते थे, जिसमें काफी मज़ा आता था।

    विपुल रॉय

    विपुल रॉय

    इन्होंने बताया कि मेरे पास दुनिया की सबसे अच्छी बहन है। वो बचपन में मेरी क्राइम पार्टनर हुआ करती थी। और वो दुनिया के किसी भी कोने में क्यों न हो, मुझे राखी बांधने ज़रूर आती है।

    रवि दूबे

    रवि दूबे

    टीवी स्टार रवि दूबे ने कहा कि बचपन में राखी के दिन मेरे सभी कज़िन्स मेरे घर आया करते थे और सभी का अच्छा खासा गेट टुगेदर हुआ करता था।

    ईशा सिंह

    ईशा सिंह

    मैं बचपन में रक्षाबंधन का इंतज़ार इसलिए किया करती थी क्योंकि मुझे गिफ्ट्स बहुत पसंद हैं। मेरा भाई मुझे गिफ्ट्स की जगह पैसे दिया करता था और कहता था जो चाहिए ले ले, लेकिन मैं वो पैसे वापस कर देती थी।

    शाइनी दोषी

    शाइनी दोषी

    इन्होंने बताया कि मेरा भाई मुझसे चार साल बड़ा है और वो मेरे लिए बचपन में काफी प्रोटेक्टिव हुआ करता था। मैं अपने भाई के लिए खुद राखी बनाती थी, और कोशिश करती थी कि वो राखी भाई के हाथ पर सबसे बड़ी दिखाई दे।

    मेघना नायडू

    मेघना नायडू

    मेघना ने बताया कि उनके कुछ दोस्त ऐसे हैं जो बिल्कुल भाई की तरह के हैं। इसलिए वो पिछले 16 सालों से उन्हीं को राखी बांधती आई हैं।

    मौली गांगुली

    मौली गांगुली

    'जमाई राजा' एक्ट्रेस मौली गांगुली ने बताया कि वो अपने कज़िन्स के लिए खुद राखी बनाया करती थीं। इसी के साथ घर में यमी यमी खाना भी बनता था।

    सरताज गिल

    सरताज गिल

    सरताज ने बताया कि जब हम छोटे हुआ करते थे तो मैं और मेरी बहन पूरे साल तो लड़ाई करते थे, लेकिन रक्षाबंधन के दिन मैं सुबह जल्दी उठकर, तैयार होकर अपनी बहन के लिए मम्मी के साथ गिफ्ट लेने जाता था।

    तस्वीरें

    तस्वीरें

    यहां देखें जाने माने सितारे अपने भाई-बहन के साथ..

    English summary
    Tv stars shares memories of RakshaBandhan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X