»   » Shock..नागिन 2..नच बलिए 1 कपल बाहर..SUPER HIT शो महा-ट्विस्ट..

Shock..नागिन 2..नच बलिए 1 कपल बाहर..SUPER HIT शो महा-ट्विस्ट..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक तरफ टीवी पर आईपीएल की धूम मची हुई है। वहीं दूसरी तरफ टॅाप टीवी शो में महाटिवस्ट की प्लानिंग की गई है। जी हां। आने वाले वीक पर आपको टीवी शो में केवल ट्विस्ट और सस्पेंस की भरमार दिखाई देगी।

इन दिनों कुमकुम भाग्य,ये रिश्ता क्या कहलाता है, साथ निभाना साथिया और उड़ान में रोमांस और रिश्तों की नजदीकियां दिखाई जा रही है। वहीं आने वाले दिनों में इन सभी शो में ड्रामा का डोज बढ़ता हुआ दिखाई देगा।

Shocking..टॉप एक्टर की खुल गई किस्मत..बाहुबली 2 के लिए बने हैं....

वैसे भी रियलिटी शो के बीच कई डेली शो खुद को टीआरपी की रेस में पहुंचाने में कामयाब नहीं हो रहे हैं। भले ही रियलिटी शो वीक में एक बार दिखाया जाता हो।

Naagin 2 ,Kumkum Bhagya

लेकिन डेली शो के मुकाबले ऐसे शो वीक में एक या दो बार प्रसारित होकर टीआरपी का पारा अपने नाम कर ले जाते हैं।रियलिटी शो के चलते कई टीवी शो का रिपीट टेलीकास्ट भी दिखाया नहीं जा रहा है।

लेकिन अगले वीक ऐसा होता नहीं दिखाई देगा। इसकी वजह एक से बढ़कर एक ट्विस्ट हैं। जो टीवी की टॅाप बहू की जिंंदगी में भूचाल लाकर रख देगा। तो फिर चलिए देखते हैं।

नायरा,प्रज्ञा,कनक,नागिन और गोपी के लाइफ में आने वाले महा ट्विवस्ट की झलक के साथ नच बलिए 8 की पहली जोड़ी जो हो जाएगी बाहर।यहां देखें आने वाले वीक का महाएपिसोड।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

एक तरफ जहां नायरा गोयनका परिवार को कार्तिक के करीब लाना चाहती है। वहीं कार्तिक अपने परिवार को छोड़कर अकेले रहने चला जाता है। इसमें उसके साथ नायरा नहीं आती है। नायरा यहीं पर अपने ससुराल में रहती है। और कार्तिक को घर वापस लाने की कोशिश करती है। कई सारे ड्रामे बीच अक्षरा की मौत का राज भी सिंघानिया परिवार के सामने खुलता हुआ नजर आएगा।

कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य

अभि और प्रज्ञा ने अपने प्यार का इकरार कर लिया है। यह तो हम देख चुके हैं। लेकिन आने वाले वीक में अभि -प्रज्ञा से शादी नहीं करेंगे। इन दोनों के बीच आखिर तनु की मां की प्लानिंग जो आ गई है। तनु की मां के कारण अभि अपने परिवार के सामने प्रज्ञा से प्यार और शादी करने का इजहार नहीं करते हैं। यानी अभी भी प्रज्ञा और अभी की अलग होने का ड्रामा चलता ही रहेगा।

तू सूरज मैं सांझ पियाजी

तू सूरज मैं सांझ पियाजी

कनक की शादी उमाशंकर से हो जाती है। इस शादी के बीच कनक उमाशंकर से रिश्ते में नहीं बंधने की चाह रखते हुए अपनी किडनैपिंग करवाती है। लेकिन आखिर कार महाशिवरात्री के मौके पर कनक और उमाशंकर की शादी हो जाती है। उमाशंकर के परिवार के पास ही भाभो के मिठाई के दूकान के कागजात हैं। अब कनक का पूरा फोकस वह पेपर को निकाल कर लाना है। भाभो को उनके सूरज की दुकान वापस दिलाना है। इसमें उमाशंकर कनक की मदद करेंगे।

उड़ान

उड़ान

उड़ान में कमलनायरण की बीमारी का फायदा उठाकर विवान उन्हें परेशान करते हैं। यह देखकर चकोर अपने ससुर कमलनारायण की मदद के लिए आगे आती है। उन्हें संभालती है। लेकिन कमलनारायण के ठीक होने के बाद क्या फिर से चकोर होंगी कमलनारायण के निशाने पर।

साथ निभाना साथिया

साथ निभाना साथिया

गोपी की मुश्किलें तब और बढ़ती नजर आयेंगी। जब वह रमाकांत की तलाश में रास्ते में भागती फिरती है। फिर जिगी अपने रमाकांत को खोजने के लिए निकल जाएगा। आखिर कार रमाकांत मिल जाएगा। और आने वाले एपिसोड में गोपी और रमाकांत के बीच मां-बेटे का प्यारा रिश्ता भी देखने को मिलेगा।

नच बलिए 8

नच बलिए 8

नच बलिए 8 के दूसरे एपिसोड में सबसे कम नंबर मिलते हैं सनाया औऱ मोहित को। सबसे अधिक नंबर मिले हैं प्रीतम और उनकी पत्नी को। ऐसा सुनने में आया है कि मोहित और सनाया पहली जोड़ी होगी जो नच बलिए 8 के इस सफर में जल्दी बाहर निकल जाएगी। या हो सकता है कि जज उन्हें एक और मौका दे।

 ये हैं मोहब्बतें

ये हैं मोहब्बतें

ये हैं मोहब्बतें में इशिता और रमन अपने बच्चे आदि और रूही के बीच के बीच चल रहे बिजनेस वॅार में नया ट्विस्ट यह भी आता हुआ दिखाई देगा। जब आदि की बिजनेस ट्रीप आगे चलकर खतरनाक बनती नजर आएगी। वहीं शगुन जल्द ही मणि के सामने अपने बच्चे के खोने के राज का भी खुलासा करने वाली है।

नागिन 2

नागिन 2

शिवांगी और शेषा के बीच चल रही लड़ाई में शिवांगी एक नई नागिन के साथ मिलकर शेषा का सामना करती हुई नजर आएगी।

English summary
Lates Update of Upcoming Huge Twist in Naagin 2 ,Nach Baliye 8,Kumkum Bhagya,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai,Udaan,Saath Nibhana Sathiya,Yeh hai Mohabbatein..Here read..
Please Wait while comments are loading...