For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'झांसी की रानी' टीवी शो की छोटी सी मनु Ulka Gupta  की लेटेस्ट PHOTO, दिखती हैं इतनी HOT

    By Filmibeat Desk
    |

    लोकप्रिय टीवी शो झांसी की रानी क्या आप सभी को याद है? साल 2009 से 2010 के बीच इस टीवी शो का प्रसारण हुआ था। झांसी के किरदार में छोटी सी कलाकार अल्का गुप्ता को काफी लोकप्रियता मिली। उम्र में बड़े होने के बाद भी उन्हें झांसी की रानी के नाम से ही पुकारा जाता है। लेकिन अल्का गुप्ता की जो लेटेस्ट तस्वीरें आयी हैं। इसे आप देखते रह जायेंगे।

    मणिकर्णिका यानी कि मनु की इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसे आप देखते रह जायेंगे। उन्होंने अपने पूरे लुक को बदल लिया है। अल्का गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों तो देख कर आप भी नहीं पहचान पायेंगे कि यह वही अनु हैं या कोई और।

    अल्का अपने टीवी शो के सेट से लेकर परिवार के साथ भी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। यहां तक उनके अपने को-एक्टर के साथ बनाए गए रील वीडियो को भी काफी पसंद किया जाता है। यहां तक अल्का ने खुद को फिट रखने के लिए जिम जाती हैं। अपनी ट्रेनिंग का एक वीडियो अल्का ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिससे आप अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे।

    ऐसा नहीं है कि अल्का ने केवल झांसी की रानी में काम किया है। बल्कि वह कई सारे टीवी शो और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने इससे काफी लोकप्रियता हासिल की है। अल्का के टीवी शो का नाम बताया जाए तो वो हैं- देवों के देव महादेव, खेलती है जिंदगी आंख मिचौली। साथ ही हिंदी, बंगाली, मराठी और तेलुगू फिल्मों का भी अल्का हिस्सा रह चुकी हैं। अमेजन सीरीज मॅार्डन लव हैदराबाद में भी दिखाई दी थीं। चलिए फिर आपको दिखाते हैं इंस्टाग्राम पर वायरल होती हुईं अल्का की लेटेस्ट तस्वीरें। अल्का गुप्ता फिटनेस पर काफी फोकस करती हैं। आपको उनके इंस्टाग्राम फोटो से इस बात का अंदाजा जरूर लग जाएगा।

    English summary
    TV Show Jhansi Ki Rani Mannu Fame Ulka Gupta glamorous photo viral on internet ,have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X